कोरबा: संदिग्ध हालत में मिली NTPC कर्मचारी की लाश, सड़क किनारे पाइपलाइन पर पड़ा हुआ था शव

NTPC कर्मचारी असीम राय का शव। - Dainik Bhaskar

कोरबा। जिले के दर्री थाना अंतर्गत लाटा अगारखार पाइप लाइन के पास संदिग्ध हालत में बुधवार को एनटीपीसी कर्मचारी की लाश मिली। लाश मिलने की सूचना मिलते ही मौके पर भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलने पर दर्री थाना पुलिस मौके पर पहुंची। फिलहाल मामले में जांच जारी है।

मृतक की पहचान 36 वर्षीय असीम राय के रूप में हुई है,जो सेमीपाली के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में रहता था और एनटीपीसी प्लांट में कार्यरत था। मृतक के सहकर्मी विजय कुमार ने बताया कि सुबह असीम राय घर से टहलने के लिए निकला हुआ था। इसके बाद वह वापस अपने घर नहीं लौटा। थोड़ी देर के बाद फोन पर जानकारी मिली कि उसकी लाश लाटा स्थित पाइप लाइन के पास मिली है।

मृतक असीम राय मूल रूप से पश्चिम बंगाल का रहने वाला था। वह कोरबा जिले में पिछले 6 सालों से एनटीपीसी में मजदूरी का काम करता था। मृतक पत्नी और बच्चों के साथ रहता था। दर्री थाने में पदस्थ ASI ललित कुमार सूचना मिलते ही अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और पंचनामा कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। पुलिस ने कहा कि असीम की मौत कब, कैसे और किन परिस्थितियों में हुई है, इसकी जांच की जा रही है। आसपास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है।

पुलिस ने मामले को संदिग्ध बताते हुए कहा कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत की असल वजहों का पता चलेगा। उसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।