छत्तीसगढ़: एनएसयूआई प्रदेश सचिव पर किया घातक हथियार से वार, दो बदमाशों को पुलिस ने दबोचा

NSUI state secretary attacked with deadly weapon police arrested two miscreants

पुलिस की गिरफ्त में दोनों आरोपी 

रायपुर। रायपुर के डीडी नगर इलाके में गोल चौक पर एनएसयूआई प्रदेश सचिव पर एक बदमाश और उसके साथी ने नुकीले हथियार से हमला किया है। इससे बुरी तरह से घायल प्रदेश सचिव को एम्स में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है। 

बीती देर रात हमला करने वाला ओम दुबे और उसका साथी मौके से फरार हो गए थे। एनएसयूआई प्रदेश सचिव मेहताभ हुसैन और उसके साथ देर रात चौक पर खड़े थे , तभी दो बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया। बताया जाता है कि बदमाश ओम दुबे और उसका साथी रवि चौक पर पहुंचे। पुरानी बात को लेकर विवाद शुरू हुआ और ओम दुबे ने पास के दुकान वाले से कैचीनुमा चीज से मेहताब के जांघ पर वार कर दिया।  

घटना के बाद ओम दुबे और उसका साथी वहां से फरार हो गए। मेहताब ने पुलिस थाना डीडी नगर में घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई। रिपोर्ट के तुरंत बाद पुलिस ने आरोपी की धरपकड़ शुरू की। देर रात तक डीडी नगर पुलिस ने ओम साहू और उसके साथी रवि को पकड़ा। 

ओम साहू आदतन अपराधी है, उसके थाने में मारपीट के दस से अधिक मामले दर्ज हैं। अगस्त 2022 में 307 के मामले में डीडी नगर पुलिस ने ही उसे जेल भेजा था, वह जेल से 9 महीने बाद 15 दिन पहले ही छूटा था। आरोपी ओम दुबे डीडी नगर थाने के गुंडा बदमाश लिस्ट में शामिल है।