छत्तीसगढ़: घूम रहा था गाड़ी में सिरकटी लाश लेकर, पिकअप की तलाशी में धड़ और सिर देखकर पुलिस के उड़े होश

सारंगढ़-बिलाईगढ़। जिले के ग्राम गगोरी में एक व्यक्ति सिरक​​​​​​टी लाश लेकर पिकअप वाहन में घूम रहा था। पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने रायगढ़ में हत्या की वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद वो मृतक का सिर और धड़ पिकअप में लेकर घूम रहा था। मामला सरसींवा थाना क्षेत्र का है।

आरोपी का नाम उमाशंकर साहू बताया जा रहा है। पुलिस मृतक की शिनाख्त में जुटी हुई है। सभी थाना क्षेत्रों में लाश की फोटो भेज दी गई है। जांच में डॉग स्क्वॉड और फॉरेंसिक की टीम की भी मदद ली जा रही है। पुलिस ने बताया कि आरोपी लाश को खुलेआम लेकर घूम रहा था। शव के पास धारदार हथियार भी मिला है, जिसे जब्त कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि आरोपी उमाशंकर से पूछताछ की जा रही है।

इधर हत्या की खबर मिलते ही मौके पर गांववालों की भीड़ जुट गई। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी युवक ने रात में रायगढ़ आकर हत्या की घटना को अंजाम दिया और पिकअप में मृतक के शव को गगोरी गांव ले जाकर अपनी बुआ को दिखाते हुआ बोला कि देखो यही था न… इस बात से आशंका जताई जा रही है कि मृतक व्यक्ति के साथ आरोपी की कोई पुरानी रंजिश रही होगी, जिस कारण उसने हत्याकांड को अंजाम दिया।

ग्रामीणों ने पिकअप में लाश होने की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने भागने की कोशिश नहीं की और न तो लाश को चुपचाप ठिकाने लगाने की कोशिश की।