बिलासपुर: कराटे एसोसिएशन के अध्यक्ष पर छात्राओं से गंदी बात करने का आरोप, पीड़ित छात्राओं ने की शिकायत; परिजनों को केस वापस लेने के लिए मिली धमकी

छात्राओं ने कराते संघ के पदाधिकारियों पर लगाए गंभीर आरोप। - Dainik Bhaskar

बिलासपुर। कराटे एसोसिएशन के अध्यक्ष सुशील चंद्रा पर आदिवासी छात्राओं ने गंदी बात करने का आरोप लगाया है। पीड़ित छात्राओं ने पूरे मामले की शिकायत गौरेला-पेंड्रा और मरवाही के कलेक्टर से की है। जिसके बाद अब संघ के महासचिव और अध्यक्ष मिलकर स्टूडेंट्स के पेरेंट्स को केस वापस लेने के लिए डरा धमका रहे हैं।

कलेक्टर और SP ऑफिस पहुंची कराटे की खिलाड़ी छात्राओं ने बताया कि वे आदिवासी वर्ग से हैं और गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले में पिछले सात वर्षों से कराटे का प्रशिक्षण ले रही हैं। प्रशिक्षक अशोक कुमार वर्मा उन्हें बिना पैसे लिए ट्रेनिंग देते हैं।

छात्राओं ने बताया, कराटे संघ के अध्यक्ष सुशील चंद्रा छात्राओं से अश्लील बातें करते हैं। और कोच से अलग रहकर कार में साथ चलने की बात करते हैं। छात्राओं ने आरोप लगाया कि कुछ माह पहले जब बहतराई स्टेडियम में राष्ट्रीय कराटे प्रतियोगिता हुई थी, तब सुशील चंद्रा ने आयोजन स्थल से दूर ले जाकर छात्राओं को पैसे व पद का प्रलोभन देकर आपत्तिजनक व अश्लील बातें की थी। इसके बाद सुशील चंद्रा अपने ससुराल मरवाही जाकर भी छात्राओं से गंदी बातें करता है। छात्राओं ने बताया कि बीते 17 मई को उन्होंने इस मामले की शिकायत गौरेला-पेंड्रा-मरवाही के कलेक्टर से की है।

छात्राओं ने बिलासपुर कलेक्टर और SP से भी शिकायत में बताया कि कराटे संघ के अध्यक्ष सुशील चंद्रा के खिलाफ शिकायत करने के बाद संघ के महासचिव अविनाश सेट्‌ठी के साथ मिलकर सुशील चंद्रा 20 मई को रतनपुर रोड स्थित कोटा के पास इंटरनेशनल ढाबा के पास छात्राओं के पैरेंट्स को बुलाकर केस वापस लेने की धमकी दी । केस वापस नहीं लेने पर उल्टा फंसाने और किसी भी प्रतियोगिता में नहीं खेल पाने की धमकी देकर दबाव बनाया गया।