जांजगीर: सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 6 महिलाओं समेत 9 गिरफ्तार, नाबालिग को देह व्यापार के लिए कर रहे थे प्रताड़ित

जांजगीर। सिटी कोतवाली पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने देह व्यापार में संलिप्त 6 महिला और 3 पुरुष को गिरफ्तार किया है. महिलाओं के पास आपत्तिजनक सामान बरामद किया गया है.

जानकारी के मुताबिक एक नाबालिग बालिका ने थाना जांजगीर में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि लछनपुर एवं पिसौद में उसे देह व्यापार के लिए मजबूर किया जा रहा है। नहीं मानने पर मारपीट की जा रही है। नाबालिग बालिका की शिकायत को पुलिस ने गंभीरता से लिया और कार्रवाई शुरू की।

मामले की गम्भीरता को ध्यान में रखते हुये सूचना पर पुलिस पार्टी द्वारा मौके पर रेड कार्रवाई की गई, जिसमें 6 महिलाएं और 3 पुरुष मौके से हिरासत में लिए गए। घटनास्थल से आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद हुई है। इनमें से दो रायगढ़ जिले के, एक कोरबा जिले का और 6 आरोपी जांजगीर जिले के हैं।रेड के दौरान संदिग्ध ग्राहक भी घटनास्थल पर मिले जो देह व्यापार मे लिप्त थे। आरोपियों को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। 

आरोपियों के खिलाफ अपराध 347/23 धारा 366ए, 370ए, 370(2), 370(3), 370(4), 373, 294, 506 भादवि के तहत जबरदस्ती देह व्यापार करने के लिए मजबूर करने, मारपीट करने एवं देह व्यापार में संलिप्त रहने सम्बन्धी रिपोर्ट दर्ज की गई। आरोपियों को विधिवत गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया जायेगा।