Karnataka: ‘आतंकी हमले में आज तक कोई BJP नेता नहीं मरा’, राजीव गांधी को याद करते हुए सिद्धारमैया की फिसली जबान

Karnataka: Till date no BJP leader died in terrorist attack, Siddaramaiah said while remembering Rajiv Gandhi

बेंगलूरू। राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर कर्नाटक के नए सीएम सिद्धारमैया ने केंद्र सरकार पर जमकर तंज कसे। लोगों को संबोधित करते हुए कर्नाटक सीएम की जबान फिसल गई और उन्होंने केंद्र सरकार पर तंज कस दिया। 

सिद्धारमैया ने कहा- “पीएम मोदी सिर्फ आतंकवाद पर बात करते हैं, लेकिन आजतक एक भी भाजपा का नेता आतंकवादी हमले में मारा नहीं गया है। भाजपा लगातार कहती रहती है कि हम आतंकवाद को बढ़ावा देते हैं लेकिन हमारे कांग्रेसी नेता इंदिरा गांधी और राजीव गांधी दोनों ही आतंकवादी हमले का शिकार हुए थे।”  

सीएम के भाषण के बाद कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष और डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार बंगलुरु पार्टी कैडर को संबोधित करते हुए राज्य में सरकार बनने के बाद अपनी प्रतिक्रिया दी है। राज्य विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के 135 से ज्यादा सीटें जीतने के बावजूद शिवकुमार इस प्रदर्शन से खुश नहीं हैं।  

उन्होंने कहा- “हमने विधानसभा चुनाव में 135 से ज्यादा सीटें जीती, लेकिन मैं इससे खुश नहीं हूं। मेरे या सिद्धारमैया के घर मत आना। हमारा अगला लक्ष्य लोकसभा चुनाव है और इसके लिए हमें अच्छे से लड़ना चाहिए।”  

बता दें कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने 135 सीटें जीतकर राज्य में सरकार बनाने में कामयाब रही। पार्टी के वरिष्ट नेता सिद्धारमैया को मुख्यमंत्री और डीके शिवकुमार को उप मुख्यमंत्री के तौर पर चुना गया।