कोरबा: रहस्यमय ढंग से महिला लापता, परेशान पति द्वारा पता बताने वाले को 10 हजार इनाम देने की घोषणा

कोरबा। जिले के सिटी कोतवाली क्षेत्र से एक महिला रहस्यमय तरीके से लापता हो गई है, जिसके परिजन पिछले 4 महीनों से थाने के चक्कर काट-काटकर परेशान हो रहे हैं। मीडियाकर्मियों से बात करते वक्त उसके पति और बच्चों के आंसू छलक आए। पति ने पत्नी का पता बताने वाले को 10 हजार रुपए इनाम देने की भी घोषणा की है। वहीं उसने कलेक्टर से भी पत्नी को ढूंढने की गुहार लगाई है।

पति ने कहा कि बस उसकी लापता पत्नी को पुलिस जल्द से जल्द ढूंढ दे, उसके बिना उनकी और बच्चे की जिंदगी रुक सी गई है। जानकारी के मुताबिक, सिटी कोतवाली के संजय नगर सीतामणी इलाके से 17 जनवरी को महिला पूनम देवी तिवारी रहस्यमय तरीके से लापता हो गई थी। पति श्रीकांत तिवारी ने रिश्तेदारों के यहां पता लगाया और अपने स्तर पर उसे ढूंढने की कोशिश की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका। जिसके बाद उसने पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट सिटी कोतवाली में दर्ज कराई।

पुलिस ने भी लापता पूनम को ढूंढने की कोशिश की, सभी थाना क्षेत्रों में उसकी फोटो भिजवाई, साथ ही साथ रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड पर भी पूछताछ की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका है। महिला को लापता हुए करीब 4 महीने बीत चुके हैं, लेकिन अब तक पुलिस को उसे ढूंढने में नाकामी ही हाथ लगी है। मुखबिरों को भी एक्टिव किया गया है। इधर महिला के पति और बच्चे का रो-रोकर बुरा हाल है।

पति का कहना है कि उसके 2 बच्चे हैं, जो मां के लिए दिनरात रोते रहते हैं। उनके पालन-पोषण की जिम्मेदारी अकेले उस पर आ गई है। वह अपनी पत्नी को भी ढूंढता है, साथ ही साथ बच्चों की देखरेख भी करता है। उसने कहा कि लोगों के घर और मंदिरों में पूजा-पाठ करके वो परिवार का पालन-पोषण करता है, लेकिन पत्नी के लापता होने के बाद उसे पूजा-पाठ कराने में भी दिक्कत आ रही है। पति श्रीकांत ने कहा कि जो कोई भी उसकी लापता पत्नी का पता बताएगा, वो उसे 10 हजार रुपए का इनाम देगा। पति अपनी पत्नी की फोटो लेकर दिनरात लोगों से उसके बारे में पूछताछ करता रहता है। पति ने मीडिया के माध्यम से भी लोगों से उसकी पत्नी को ढूंढने की अपील की है।

परेशान पति श्रीकांत तिवारी ने कलेक्टर संजीव कुमार झा से भी मुलाकात की । उसने बताया कि पुलिस भी पत्नी को नहीं ढूंढ पा रही है, अब कलेक्टर साहब ही मामले में कुछ करें। वहीं कोतवाली थाना प्रभारी रूपक शर्मा ने कहा कि महिला अपना मोबाइल भी छोड़कर गई है, जिसके कारण उसे ढूंढने में काफी मुश्किल आ रही है, लेकिन उनकी टीम दिनरात मेहनत कर रही है। जल्द ही महिला का पता लगा लिया जाएगा।