छत्तीसगढ़: दो बाइक की टक्कर में तीन की मौत, तीन की हालत गंभीर, सिर पर चोट लगने से गई जान; किसी ने नहीं लगाया था हेलमेट

road accident in chhattisgarh; three killed three injured in collision of two bikes in ambikapur

अंबिकापुर। जिले में शुक्रवार देर रात दो बाइक की टक्कर में तीन युवकों की मौत हो गई। जबकि तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं तीनों युवकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। बताया जा रहा है कि दोनों बाइकों पर तीन-तीन युवक सवार थे और किसी ने भी हेलमेट नहीं लगा रखा था। सभी के सिर और चेहरे पर चोट आई है, जो मौत का कारण बनी। हादसा मणिपुर थाना क्षेत्र में हुआ है। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, देर रात अंबिकापुर-सुखरी मार्ग में सेमर घाट के पास दो बाइक तेज रफ्तार में आमने-सामने जा भिड़ीं। इनमें से एक बाइक पर ग्राम रविंद्रनगर के तीन युवक और दूसरी पर फतेहपुर के तीन युवक सवार थे। इनमें से किसी ने भी हेलमेट नहीं पहना था। टक्कर के चलते सभी युवक सड़क पर जा गिरे और उनके सिर व शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोट आई। इनमें तीन की मौके पर ही मौत हो गई। तीनों के सिर और चेहरे फट गए थे और अत्यधिक खून बह चुका था।  

देर रात हुए हादसे की सूचना मिलते ही मणिपुर थाने के साथ गांधीनगर थाने से पुलिस व डायल 112 की टीम घटनास्थल पहुंच गई। सबसे पहले सड़क पर तड़प रहे तीनों घायलों को मेडिकल कालेज अस्पताल भेजा गया। उसके बाद मृतकों के शवों को मोर्चुरी में रखवा दिया गया। मृतकों में फतेहपुर निवासी प्रमोद सिंह (18), रविंद्र नगर निवासी अभिषेक बैरागी (24) और बलराम दास (23) शामिल हैं। घायलों की स्थिति भी नाजुक बनी हुई है।