रायपुर से सिंगापुर और बैंकाक के लिए जल्‍द शुरू होगी कनेक्टिंग फ्लाइट, रायपुर- भुवनेश्वर-लखनऊ उड़ान अगले माह से

रायपुर।  अगले माह जून से प्रदेश के हवाई यात्रियों को रायपुर से सिंगापुर उड़ान की सौगात मिलने वाली है। हालांकि रायपुर से सिंगापुर के लिए उड़ान भरने वाली यह फ्लाइट सीधी नहीं होकर भुवनेश्वर से कनेक्टिंग फ्लाइट है।

रायपुर-भुवनेश्वर-लखनऊ उड़ान अगले माह 

बताया जा रहा है कि पिछले महीने 24 अप्रैल से बंद रायपुर-भुवनेश्वर-लखनऊ उड़ान अगले माह 14 जून से शुरू हो रही है। भुवनेश्वर से सिंगापुर उड़ान तीन जून से शुरू हो रही है। इस फ्लाइट के शुरू होने के बाद हवाई यात्रियों को भुवनेश्वर से ही सिंगापुर व बैंकाक के लिए फ्लाइट मिल जाएगी।एक ट्रैवल्स कारोबारी ने बताया कि रायपुर से भुवनेश्वर उड़ान शुरू होने से यहां के हवाई यात्रियों को सिंगापुर व बैंकाक के लिए फ्लाइट मिल जाएगी।

भुवनेश्वर से सिंगापुर उड़ान की समय सारिणी

फ्लाइट क्रमांक 6ई1017 भुवनेश्वर से सिंगापुर के लिए सुबह 6.25 बजे उड़ान भरेगी और दोपहर 1.05 बजे वहां पहुंचेगी। यह उड़ान मंगलवार व शनिवार को संचालित होगी। इसके साथ ही फ्लाइट क्रमांक 6ई1065 भुवनेश्वर से बैंकाक के लिए शाम 4.50 बजे उड़ान भरेगी और रात्रि 9.10 बजे बैंकाक पहुंचेगी। यह उड़ान भी मंगलवार व शनिवार को संचालित होगी।

इमिग्रेशन आफिस व कस्टम के लिए 24 को बैठक

रायपुर में भी जल्द से जल्द ही अंतरराष्ट्रीय उड़ान शुरू होने की तैयारी चल रही है। बताया जा रहा है कि अंतरराष्ट्रीय उड़ान के लिए रायपुर में इमिग्रेशन आफिस व कस्टम का होना जरूरी है। इस संबंध में 24 मई को विमानतल में बैठक भी होने वाली है। इसके साथ ही रायपुर विमानतल में यात्री सुविधाओं में भी बढ़ोतरी की जाएगी। इस माह के आखिर तक रायपुर विमानतल में चार नए पार्किंग वे बनाए जा रहे है। इसके साथ ही एयरोब्रिज भी शुरू किया जाएगा।