छत्तीसगढ़: युवक की मिली लाश, शरीर पर चोटों के निशान, जमीन पर संघर्ष के भी सबूत; शराब से मौत की आशंका

मुंगेली। जिले के लोरमी इलाके में एक युवक की लाश संदिग्ध परिस्थितियों में मिली है। लोरमी-बिलासपुर मुख्य मार्ग के पास स्थित बिजली ऑफिस के परिसर में लाश पाई गई है। मृतक की शिनाख्त उत्तराखंड निवासी जगदंबा प्रसाद सैमोल (32 वर्ष) के रूप में हुई है। मामला लोरमी थाना क्षेत्र के राम्हेपुर इलाके का है।

जानकारी के मुताबिक, जगदंबा प्रसाद सैमोल लोरमी के आरव दा ढाबा में बतौर मिस्त्री काम करता था। बताया जा रहा है कि वह सोमवार रात को भी काम खत्म कर ढाबे से निकला था, लेकिन मंगलवार सुबह उसकी लाश संदिग्ध हालत में लाश मिली है। मृतक के शरीर पर चोट के निशान हैं। पूरे शरीर पर धूल लगा हुआ था।

लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया। थाना प्रभारी गौरव पांडे ने शराब पीने से मौत की आशंका जताई है, हालांकि वे शव पर चोट के निशान को लेकर कुछ नहीं कह पाए।

मृतक का शरीर धूल से लिपटा हुआ था, वहीं जमीन पर संघर्ष के निशान भी दिखाई दे रहे थे, ऐसे में हत्या की आशंका से भी इनकार नहीं किया जा सकता। थाना प्रभारी ने कहा कि फिलहाल शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया गया है, रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की सही वजहों का खुलासा हो सकेगा। मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है।