छत्तीसगढ़: सड़क हादसे में घायल युवक की मौत, इलाज के दौरान तोड़ा दम, एक की मौके पर चली गई थी जान

 दुर्ग। जिले में शिवनाथ नदी ब्रिज के ऊपर रविवार देर रात हुए सड़क हादसे में बाइक चालक ने भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। दुर्घटना के दौरान पीछे बैठे युवक की मौके पर ही मौत हो गई थी। दोनों युवक तेज रफ्तार में दुर्ग से अपने घर तालपुरी की तरफ आ रहे थे। इसी दौरान एक कार ने उनकी बुलेट को टक्कर मार दी। पुलिस कार चालक की तलाश कर रही है।

सड़क दुर्घटना में मृत संदीप आनंदन।

सड़क दुर्घटना में मृत संदीप आनंदन।

दुर्ग सीएसपी वैभव बैंकर ने बताया कि उन्हें रविवार रात 10 बजे सूचना मिली थी कि शिवनाथ नदी के ब्रिज में एक सड़क दुर्घटना हुई है। अंजोरा पुलिस मौके पर पहुंची वहां दो बाइक सवार घायल पड़े थे। उनकी पहचान रुआबांधा निवासी संदीप आनंदन पिता राधे आनंदन (35 साल) और तालपुरी निवासी अल्ताफ गनी पिता नसरुद्दीन (24 साल) के रूप में हुई है। बाइक को अल्ताफ चला रहा था। संदीप आनंदन पीछे बैठा था। दुर्घटना में संदीप के सिर में गहरी चोट आने से उसकी मौके पर पही मौत हो गई।

दुर्घटनाग्रस्त बाइक को पुलिस ने किया जब्त

दुर्घटनाग्रस्त बाइक को पुलिस ने किया जब्त

पुलिस ने दोनों को जिला अस्पताल भेजा, जहां पर डॉक्टरों ने संदीप को मृत घोषित कर दिया, अल्ताफ की हालत गंभीर होने से उसे श्रीशंकराचार्य मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया था। सोमवार को अल्ताफ ने भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

दुर्घटनाग्रस्त कार को पुलिस ने किया जब्त।

दुर्घटनाग्रस्त कार को पुलिस ने किया जब्त।

दुर्घटना के बाद से कार चालक फरार
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक दोनों युवक बुलेट बाइक CG 07 AZ 9026 से वाटर पार्क राजनांदगांव गए थे। वहां से घर लौट रहे थे। इसी दौरान रात 10 बजे के करीब एक कार MP 50 CA 0698 तेज रफ्तार में आई और बाइक को सामने से टक्कर मार दी। दुर्घटना के बाद कार सवार और चालक गाड़ी को मौके पर ही छोड़कर घटना स्थल से फरार हो गए। पुलिस ने बताया कार मध्यप्रदेश के बालाघाट की है।