छत्तीसगढ़: दूल्हे के पिता ने किया 3 लोगों पर टांगी से हमला, 2 भाइयों की मौत; भाई को पत्नी के साथ नाचता देख ठनक गया था माथा

कवर्धा। कवर्धा जिले से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आई है. दूल्हे के सनकी पिता ने अपने आंगन में 2 लोगों की लाश बिछा दी. दूल्हे के पिता ने चरित्र शंका में 3 लोगों पर टांगी से हमला किया, जिनमें से 2 की मौत हो गई.

यह मामला तरेगांव इलाके का है. जहां शादी वाले घर में मातम पसर गया. शादी वाले घर में अपनी पत्नी को अपने भाई के साथ नाचती देख दूल्हे के पिता का माथा ठनक गया. शराब के नशे में भाई ने अपने सगे भाई पर धारदार टांगिया से हमला कर दिया.

इस दौरान बीच बचाव के लिए पहुंचे बड़े भाई की भी टंगिया से वार कर जान ले ली. साथ ही सनकी भाई ने बचाव करने पहुंचे अपने जीजा, बहन और बड़े भाई को भी चाकू से वार कर बुरी तरह से घायल कर दिया. तीनों घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है. बताया जा रहा है कि यह वारदात चरित्र शंका में हुई है.

आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. तरेगांव पुलिस मौके पर मौजूद है. बनगौरा गांव का मामला है. दोनों मृतकों के नाम जगत बैगा और टिकटु बैगा है. सनकी कातिल ने अपने सगे भाईयों को मौत की नींद सुला दी है.