IPL 2023: ‘अब लोग नहीं कहेंगे कि देविशा आई थी, इसलिए शतक नहीं लगा पाया’, आलोचकों को सूर्यकुमार का करारा जवाब

IPL 2023: Suryakumar Yadav Shares Story About Devisha, said she Missed my 3 International Tons; Mumbai Indians

मुंबई। आईपीएल 2023 में सूर्यकुमार यादव के बल्ले से अब तक कुछ धमाकेदार पारियां देखने को मिली हैं। शुक्रवार को मुंबई इंडियंस की गुजरात टाइटंस पर जीत में सूर्या का किरदार अहम रहा था। उन्होंने इस मैच में आईपीएल करियर का पहला शतक लगाया। गुजरात पर जीत के साथ मुंबई ने इस सीजन प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा। सूर्यकुमार ने इस मैच में 49 गेंदों पर नाबाद 103 रन बनाए। मैच के बाद सूर्यकुमार ने अपनी पारी के बारे में बात की और पत्नी देवीशा के बारे में एक विशेष कहानी भी साझा की।

सूर्या ने कहा- मुझे अपने परिवार को देखकर अच्छा लगा। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि देवीशा को वहां बैठे हुए देखना, वह मेरे तीन अंतरराष्ट्रीय शतकों को देखने से चूक गई थी। वह उन मैचों में शामिल होने के लिए स्टेडियम में मौजूद नहीं थी। मुझे बेहद खुशी महसूस हुई कि अब लोग यह नहीं कह पाएंगे कि वह आई थी, इसलिए मैं शतक नहीं बना सका।

Suryakumar Yadav Wish His Wife Devisha Shetty Happy Birthday In Very  Different Way He Call Her Biggest Blessing | Suryakumar Yadav ने पत्नी  Devisha Shetty को अनोखे अंदाज़ मे किया बर्थडे विश,

रोहित ने सूर्यकुमार की जमकर तारीफ की थी

इससे पहले मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने गुजरात के खिलाफ शतकीय पारी खेलने वाले सूर्यकुमार यादव की जमकर तारीफ की थी। उन्होंने बताया की सूर्यकुमार आत्मविश्वास से भरे हुए हैं, जो टीम के बाकी खिलाड़ियों को भी प्रभावित करता है। रोहित ने यह भी बताया कि सूर्यकुमार पिछले मैच में जो भी हुआ उसे भूलकर हर मैच में एक नए सिरे से शुरुआत करते हैं। कभी-कभी एक खिलाड़ी को गौरव महसूस होता है कि उसने इतना अच्छा प्रदर्शन कर अपनी टीम को जीत दिलाई, लेकिन सूर्या ऐसे बिल्कुल नहीं हैं। गुजरात पर जीत के बाद रोहित ने कहा की उनके नजरिए में यह एक दिलचस्प मैच था, गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन कर जल्दी विकेट लिए। वह दो अंक अर्जित कर के खुश हैं।

सूर्यकुमार का बल्ला इस सीजन खूब चल रहा

सूर्यकुमार ने आईपीएल 2023 के 12 मैच में 190.83 की स्ट्राइक रेट से 479 रन बनाए हैं, जिसमें एक शतक और चार अर्धशतक शामिल हैं। सूर्यकुमार यादव को गुजरात के खिलाफ उनकी 103 रन की शतकीय पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया। मैच के बाद जब उनसे पूछा गया कि क्या यह पारी आपके टी20 करियर की सर्वश्रेष्ठ पारी थी। इस पर उन्होंने हंसकर जवाब दिया “आप ऐसा कह सकते हैं।

MI vs GT: Sachin Tendulkar in disbelief as Suryakumar Yadav hits stunning  six en route to his maiden IPL century - India Today

सूर्यकुमार जब क्रीज पर आए थे तब मुंबई का स्कोर छह ओवर मे एक विकेट के नुकसान पर 61 रन था। इसके बाद उन्होंने एक छोर पर आक्रामक अंदाज में बल्लेबाजी शुरू की और अंत तक खेलते रहे। उन्होंने पारी की आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर अपना शतक पूरा किया और मुंबई का स्कोर 218 रन तक पहुंचाया। इसके जवाब में गुजरात की टीम राशिद खान के तूफानी 79 रन के बावजूद 191 रन ही बना पाई और मैच 27 रन से हार गई।