कांग्रेस नेता अलका लांबा ने शेयर की ‘गदाधारी’ राहुल गांधी की तस्वीर; लिखा- ‘जय बजरंग बली’

नई दिल्ली। कर्नाटक चुनाव की मतगणना जारी है। रुझानों में कांग्रेस ने बहुमत का आंकड़ा पार कर लिया है। ऐसे में रुझानों में कांग्रेस की सरकार बनने पर पार्टी नेता भी लगातार प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कांग्रेस नेता अलका लांबा ने राहुल गांधी की एक तस्वीर को शेयर किया है। जिसमें राहुल गांधी के हाथों में गदा दिखाई दे रही है। इसी के साथ ही कांग्रेस नेता अलका लांबा ने एक ‘जय बजरंग बली’ भी लिखा है।

विधानसभा चुनाव के दौरान छाया रहा बजरंग बली का मुद्दा

दरअसल, कर्नाटक विधानसभा चुनाव के दौरान बजरंग बली का मुद्दा जमकर छाया रहा। बीजेपी और कांग्रेस नेताओं के बीच चुनाव के दौरान बजरंग बली को लेकर तीखी बयानबाजी भी देखने को मिली। बीजेपी ने कांग्रेस पर बजरंग बली के अपमान का भी आरोप लगाया था। हालांकि, कांग्रेस ने भी इस मुद्दे को लेकर बीजेपी पर जमकर पलटवार किया। 

कांग्रेस ने किया था बजरंग दल को बैन करना का वादा

बता दें कि कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव के दौरान अपने चुनावी घोषणा पत्र में वादा किया था कि अगर वह सत्ता में आएगी तो बजरंग दल जैसे संगठनों को प्रतिबंध करने पर विचार करेगी। जिसके बाद बीजेपी ने बजरंग दल पर प्रतिबंध की बात बजरंग बली से जोड़ दिया था। इसके बाद दोनों दलों के नेताओं की ओर से इस मुद्दे को भुनाने की भी कोशिश की गई। हालांकि, आज रूझान आने के बाद बजरंग बली का मुद्दा भी बीजेपी के लिए कारगर साबित नहीं हो पाया है और कांग्रेस बड़ी बढ़त बनाए हुए है।