छत्तीसगढ़: जीजा ने की फांसी लगाकर खुदकुशी, पहुंचा था साली की बेटी की शादी में शामिल होने, रातभर नाचा, सुबह फंदे पर लटकी मिली लाश

बालोद। जिले के मंगल तराई क्षेत्र में अपनी साली की बेटी की शादी में शामिल होने के लिए आए शख्स ने आत्महत्या कर ली। पेड़ पर फांसी से लटकती हुई व्यक्ति की लाश शुक्रवार को मिली। परिवारवालों ने तुरंत घटना की सूचना पुलिस को दी। मामला डौंडी थाना क्षेत्र का है।

थाना प्रभारी कैलाश मराई ने बताया कि डौंडी थाना क्षेत्र के अरजगुंडरा और खुर्सीटिकुर गांव के बीच सड़क के किनारे महुआ के पेड़ के नीचे लाश मिली। मृतक की शिनाख्त सुकलाल दर्रो (52 वर्ष) के रूप में हुई है, जो गोटीपारा गांव का रहने वाला था। पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या की गई थी, लेकिन डाली टूटी हुई मिली है।

पुलिस का कहना है कि व्यक्ति के वजन से पेड़ की डाली टूट गई होगी। हालांकि पुलिस ने कहा कि मौत की सही वजह पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगी। शव का पोस्टमॉर्टम कराकर परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया गया है। पुलिस हर एंगल से जांच में जुट गई है।

मौत से पहले शादी में जमकर लगाए थे ठुमके

परिजनों से पूछताछ में पता चला कि सुकलाल गुरुवार को अपने गांव से अपनी साली की बेटी की शादी में आया था। वह सभी रस्मों में शामिल हुआ और रात 11 बजे तक जमकर ठुमके लगाए। परिजनों का कहना है कि इसके बाद अचानक वह अपना सामान लेकर शादी के घर से निकल गए और शुक्रवार सुबह उनकी लाश मिली है। लोगों का कहना है कि घटना के पीछे क्या वजह है, उन्हें भी नहीं पता।