छत्तीसगढ़: ट्रक और बोलेरो में जोरदार भिड़ंत, दो महिलाओं समेत 4 की मौत, 6 गंभीर रूप से घायल

सूरजपुर। सूरजपुर जिले में अंबिकापुर-बनारस स्टेट हाईवे पर बुधवार सुबह भीषण सड़क हादसे में 2 महिलाओं समेत 4 लोगों की मौत हो गई। जबकि 6 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। सभी घायलों को अंबिकापुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है। मामला भटगांव थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, शादी में शामिल होने के बाद 10 लोग बोलेरो में सवार होकर बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के खेसारी गांव वापस लौट रहे थे। इनकी गाड़ी बुधवार सुबह करीब 9 बजे सूरजपुर जिले के सोनगरा इलाके में पहुंची, तभी तेज रफ्तार ट्रक ने इनकी बोलेरो को जबरदस्त टक्कर मार दी। ट्रक के साथ आमने-सामने की भिड़ंत में बोलेरो के परखच्चे उड़ गए।

हादसे में 2 महिलाओं और बोलेरो चालक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक व्यक्ति की मौत अंबिकापुर जिला अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में हुई। हादसे के बाद लोगों ने भटगांव थाना पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। 6 घायल लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद अंबिकापुर जिला अस्पताल ले जाया गया।

भटगांव पुलिस ने बताया कि बोलेरो में सभी शव फंसे हुए थे। जिन्हें बड़ी मशक्कत के बाद गाड़ी से बाहर निकाला गया। और पंचनामा कार्रवाई के बाद पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया गया। हादसे के बाद ट्रक छोड़कर आरोपी ड्राइवर फरार हो गया है। जिसकी तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपी ड्राइवर को पकड़ लिया जाएगा।

पुलिस ने कहा कि घायलों की हालत बेहद गंभीर है। ऐसे में मौत का आंकड़ा बढ़ सकता है। ट्रक को फिलहाल जब्त कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई जारी है। मृतकों और घायलों के नाम अब तक सामने नहीं आए हैं।