छत्तीसगढ़: नाले में डूबने से 2 सगी बहनों की मौत, नहाते वक्त गहरे पानी में गई बच्चियां, ग्रामीणों ने जब तक निकाला; तब तक जा चुकी थी जान

दोनों बच्चियों के शव, पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया। - Dainik Bhaskar

बेमेतरा। जिले के ग्राम रूसे में नाले में डूबकर 2 सगी बहनों की मौत हो गई। दोनों बच्चियां नहाने के लिए गई हुई थीं, जिसके बाद घर वापस नहीं लौटीं। दोनों बच्चियों की उम्र 7 और 5 वर्ष थी। मामला चंदनु थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने दोनों बहनों के शवों का पोस्टमॉर्टम करवाकर उनके परिजनों को सौंप दिया है। फिलहाल आगे की कार्रवाई की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार को ग्राम रूसे में 7 वर्षीय बच्ची शीतल साहू अपनी 5 साल की बहन दीपिका साहू के साथ नाले में नहाने के लिए गई थी। दोनों जब बहुत देर तक घर वापस नहीं लौटीं, तो परिजन उन्हें ढूंढने के लिए निकले। परिजनों ने नाले और आसपास के स्थानों पर उनकी तलाश की।

मंगलवार शाम 4 बजे के करीब दोनों बच्चियों के शवों को नाले में देखा गया। गांववालों और परिजनों ने नाले में कूदकर शवों को बाहर निकाला। बच्चियों की मौत की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों बहनों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। शासकीय अस्पताल नवागढ़ में पोस्टमॉर्टम करवाकर शवों को परिजनों को सौंप दिया गया है।