बिलासपुर: छात्रा को प्यार में फंसाकर भगा ले गया था युवक, दोस्त के घर पर रखा दो दिन तक और किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

युवक ने छात्रा से की दोस्ती और फिर किया रेप। - Dainik Bhaskar

बिलासपुर। जिले में 15 साल की छात्रा से रेप करने का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने छात्रा से पहले दोस्ती की और फिर प्यार में फंसाकर उसे भगाकर ले गया। दो दिन तक उसे अपने दोस्त के घर पर रखा और उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने इस मामले में आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। मामला सीपत थाना क्षेत्र का है।

टीआई हरीश तांडेकर ने बताया कि सीपत क्षेत्र में रहने वाली 15 साल की लड़की नवमीं कक्षा की छात्रा है। बीते चार मई की शाम वह अपने घरवालों को घर से बिना बताए निकल गई। देर शाम तक उसके वापस नहीं आने पर परेशान परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। उसकी सहेली और परिचितों के यहां खोजबीन के बाद भी वह नहीं मिली, तब अनहोनी की आशंका से घबराए परिजनों ने पांच मई को थाने में शिकायत दर्ज कराई।

अपहरण की आशंका से जांच में जुटी पुलिस
इस मामले में पुलिस ने अपहरण की आशंका से केस दर्ज किया और जांच शुरू कर दी। इस दौरान पुलिस ने लड़की के परिजन और सहेलियों के साथ ही परिचितों से पूछताछ कर जानकारी जुटाई, तब पता चला कि ग्राम पंधी निवासी सलमान खान (20) युवक भी गायब है। पुलिस की जांच में यह भी पता चला कि कुछ महीने पहले लड़का गांव में आता था और मोहल्ले में रहता था। इसी दौरान उसने लड़की से दोस्ती कर ली।

पुलिस ने रेप करने के आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने रेप करने के आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी युवक सलमान खान का नाम सामने आते ही पुलिस ने उसकी तलाश शुरू कर दी। इस दौरान पता चला कि वह लगरा निवासी अपने दोस्त के सूने मकान में है। खबर मिलते ही पुलिस वहां पहुंची, तब लड़की भी मिल गई। उसका बयान दर्ज कर पुलिस ने उसे परिजन को सौंप दिया है।

पुलिस की पूछताछ में लड़की ने बताया कि युवक से उसकी दोस्ती थी। दोनों एक-दूसरे से बातचीत करते थे। युवक ने उससे प्यार करने और शादी करने का वादा किया। फिर उसे अपने साथ ले गया। इस दौरान उसने उसके साथ दुष्कर्म भी किया। लड़की के बयान के बाद पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ अपहरण और रेप का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।