रायपुर: महापौर से दिनभर पूछताछ के बाद ED ने देर रात छोड़ा, ढेबर बोले- हम मानसिक रूप से तैयार

रायपुर।  प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने देर रात लंबी पूछताछ के बाद महापौर एजाज ढेबर को छोड़ दिया है. ईडी ने कल सुबह ढेबर के भाई अनवर को गिरफ्तार करने के बाद मेयर एजाज ठेबर को पूछताछ के लिए बुलाया था. दिनभर ईडी के अधिकारी दफ्तर महापौर से पूछताछ करते रहे. रात 10 बजे के करीब उन्हें छोड़ा गया.

इस दौरान ईडी दफ्तर के बाहर महापौर के समर्थक नारेबाजी करते हुए मौजूद रहे. ईडी दफ्तर से बाहर आने के बाद ढेबर ने कहा कि हम मानसिक रूप से तैयार हैं. मुझसे पहले ईडी (ED) के अधिकारी पूछताछ कर चुके हैं. बिना किसी कारण और सबूत के घंटों तक पूछताछ के नाम पर परेशान किया जा रहा है. ईडी के पास डराने और धमकाने के लिए सिवा कुछ नहीं है.

उन्होंने ED पर आरोप लगाते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार है, इसलिए कार्रवाई जारी है. भूपेश सरकार के खिलाफ सेंट्रल एजेंसियां षड़यंत्र करने में लगी हैं. लेकिन कामयाब नहीं होंगी. छत्तीसगढ़ में जनप्रतिनिधियों को परेशान किया जा रहा है. मुझे जबरन बैठाकर मेरा समय बर्बाद करने का प्रयास किया जा रहा है. रायपुर निगम क्षेत्र में काम प्रभावित होता है. ईडी के अधिकारी इस बात को नहीं समझ रहे हैं.