जैकी श्रॉफ ने विराट कोहली को सिखाई अपनी ‘बीड़ू’ वाली भाषा, VIDEO देख चौंक जाएंगे आप भी

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली अपने बल्ले से इन दिनों आईपीएल में धमाल मचा रहे हैं. विराट कोहली का बल्ला मैदान में जमकर बोल रहा है और सोशल मीडिया पर उनके वीडियोज तहलका मचा रहे हैं. अभी कुछ ही दिन पहले वो अपनी वाइफ अनुष्का  शर्मा के साथ ताल से ताल मिलाते नजर आ रहे थे. अब उनका एक और नया वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है, लेकिन उसे सुनने से पहले जरा संभल जरूर जाइएगा. क्योंकि, विराट कोहली की आवाज और अंदाज सुनकर आपको झटका जरूर लगेगा.

जब विराट कोहली बन गए ‘बीड़ू’

इन दिनों क्रिकेट के मैदान पर एक नया ट्रेंड चल निकला है. क्रिकेटर्स के इंटरव्यू वहीं फील्ड पर ही लिए जाते हैं, जो यकीनन पहले टीवी पर दिखते हैं और फिर वायरल भी होते हैं. विराट कोहली का भी ऐसा ही एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है. पर, ये उनके आम इंटरव्यूज से जरा अलग है. क्योंकि इस इंटरव्यू के साथ किसी फैन ने जबरदस्त कारस्तानी की है और इसे मजेदार बना दिया है. इस वीडियो में कैमरे के सामने बात करते हुए तो विराट कोहली ही नजर आएंगे, लेकिन आवाज किसी और की नहीं बल्कि बॉलीवुड के बीड़ू यानी कि जैकी श्रॉफ की है. 

समझा करो ‘बीड़ू’

इससे भी ज्यादा मजेदार बात ये है कि जिस ट्विटर अकाउंट से विराट कोहली का ये वीडियो शेयर किया गया है उस ट्विटर हैंडल का नाम भी जैकी श्रॉफ  है. हालांकि ये अकाउंट वेरिफाइड नहीं है इसलिए इसे जैकी श्रॉफ के नाम का पैरोडी अकाउंट माना जा सकता है. इस अकाउंट से शेयर किए वीडियो में विराट कोहली की आवाज पर जैकी श्रॉफ के इंटरव्यू का एक अंश फिट कर दिया गया है, जिसमें जैकी श्रॉफ कह रहे हैं कि, ‘झाड़ लगा कर कोई उपकार नहीं किया है. ये तो आने वाली पीढ़ियों के लिए है’. बात सही है लेकिन जिस तरह जैकी श्रॉफ इसे अपने अंदाज में कहते हैं वो तरीका बहुत दिलचस्प है. और, अब वहीं तरीका विराट कोहली के चेहरे पर फिट कर दिया गया है.