छत्तीसगढ़: युवक की उसके ही बदमाश दोस्तों ने कर दी चाकू मारकर हत्या; दो गिरफ्तार, एक फरार

रायपुर। राजधानी में एक युवक की उसके ही बदमाश दोस्तों ने मिलकर हत्या कर दी। राजेंद्र नगर थाने की पुलिस ने इस हत्याकांड को अंजाम देने वाले दो युवकों को पकड़ लिया है, एक फरार बदमाश की अब भी तलाश जारी है। यह हत्याकांड शनिवार देर रात हुआ।

हत्याकांड में शामिल बदमाश।

हत्याकांड में शामिल बदमाश

सुनीता मसीह नाम की महिला के 23 साल के बेटे अनिकेत मसीह की इस वारदात ने हत्या कर दी गई । सुनीता अशोका मिलेनियम कॉन्प्लेक्स में खाना बनाने का काम करती है । वह काम पर गई थी तभी देर शाम एक फोन कॉल सुनकर घर की ओर भागी, किसी ने फोन पर बताया कि अनिकेत को कुछ लड़कों ने चाकू मार दिया है, भागकर जब सुनीता घर पहुंची तो बेटे को लहूलुहान देखा।

दुर्गा नगर बस्ती में हुए इस कांड को मुहल्ले के बदमाशों ने अंजाम दिया। अनिकेत की हत्या करने के लिए सनातन बघेल और छोटू ध्रुव नाम के लड़कों ने उसे बुलाया। पुराने विवाद पर झगड़ने लगे और चाकू मार दिया था। पिछले कुछ दिनों से इनका झगड़ा चल रहा था, बस्ती में रहने वाले यह सभी युवक आपस में जान पहचान के ही थे । बदमाशों ने पहले अनिकेत के साथ मारपीट की इसी दौरान अपने पास रखे चाकू को निकाल कर इन्होंने अनिकेत के पेट, सीने और जांघ पर कई वार किए इस हमले में अनिकेत की जान चली गई।

चाकू से मर्डर करने वाला दूसरा युवक।

चाकू से मर्डर करने वाला दूसरा युवक

खबर है कि सनातन और छोटू कुछ दिन पहले ही जेल से छूटे थे, पहले भी इनके खिलाफ मारपीट नशाखोरी के मामले पुलिस ने दर्ज किए हैं। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है । जांच में दोनों बदमाशों ने बताया कि पिछले झगड़े का बदला लेने की नियत से उन्होंने अनिकेत पर हमला किया था। हमले में शामिल इनके एक और साथी की तलाश पुलिस को है।

लोगों ने पहुंचाया अस्पताल मगर…
चाकू से हमले के बाद अनिकेत ने चींखकर मदद मांगी तो आसपास के लोग पहुंचे, इसी बीच मौका देखकर दोनों हमलावर फरार हो गए थे। स्थानीय लोगों ने ही पास के प्राइवेट अस्पताल में अनिकेत को पहुंचाया मगर उसकी जान बच ना सकी लोगों से मिली जानकारी के बाद पुलिस ने दोनों हमलावरों को गिरफ्तार किया।