छत्तीसगढ़ः सड़क हादसे में CAF के दो कांस्टेबलों की मौत, पिकअप से टकराई बाइक, एक गंभीर घायल रायपुर एयरलिफ्ट

घायल जवान को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से रायपुर रेफर किया गया है।

जगदलपुर। जगदलपुर में मंगलवार सुबह सड़क हादसे में छत्तीसगढ़ आर्म्ड फोर्स (CAF) के दो कांस्टेबलों की मौत हो गई। जबकि एक जवान गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां से एयरलिफ्ट कर जवान को रायपुर रेफर किया गया है। हादसा बास्तानार थाना क्षेत्र में हाईवे पर तेज रफ्तार पिकअप और बाइक के आमने-सामने टक्कर के चलते हुआ है। 

जानकारी के मुताबिक, बास्तानार स्थित सीएएफ कैंप में तैनात तीन कांस्टेबल मंगलवार की सुबह बाइक पर किलेपाल स्वास्थ्य केंद्र उपचार के लिए जा रहे थे। इसी दौरान करीब 11 बजे बास्तानार के आगे मोड़ के पास अचानक सामने से आ रही पिकअप से उनकी टक्कर हो गई। हादस में बाइक चला रहा कांस्टेबल मनमोहन कुर्रे की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य दोनों जवान घायल हो गए।  

 

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया। वहीं एंबुलेंस से दोनों घायल जवानों को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां उपचार के दौरान एक और जवान राजनांदगांव निवासी गणेश राम आंचला (40) ने दम तोड़ दिया। जबकि तीसरा घायल जवान कांकेर निवासी मुकेश गौर (31) की हालत गंभीर है। उसके सिर और पैर में चोट आई है।