कोरबाः 22 मार्च को शहर में हिन्दू नव वर्ष के मौके पर विशाल शोभा यात्रा का आयोजन,यातायात पुलिस ने निर्धारित किए डायवर्सन पॉइंट


कोरबा। कोरबा में 22 मार्च को शहर में हिन्दू नव वर्ष के मौके पर विशाल रैली का आयोजन किया गया है। जिसके अंतर्गत पहली रैली कोसाबाड़ी के हनुमान मंदिर से निकालकर टी.पी. नगर और दूसरी रैली सीतामढ़ी से टी.पी. नगर के बीच प्रस्तावित है। आयोजकों के अनुसार रैली में करीब 25 हजार लोंगों के शामिल होने की संभावना है। इतना बड़ा जनसमूह कोसाबाड़ी व सीतामढ़ी से टी.पी. नगर में मुख्य मार्ग होते हुए आएगा तो यह मार्ग पूरी तरह जाम रहेगा। बाहर से कोरबा आने वाले और कोरबा शहर से बाहर जाने वालों की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए यातायात पुलिस कोरबा ने डायवर्सन पॉइंट निर्धारित किये हैं।
इसके अंतर्गत जांजगीर-चांपा की ओर से कोरबा आने वालों के लिए बरबसपुर से बालको बाइपास रोड का इस्तेमाल करते हुए रिसदी से कोरबा शहर की ओर आ सकते हैं। कुसमुंडा सर्वमंगला की ओर से कोरबा आने वाले राताखार बाइपास का इस्तेमाल करते हुए सीधे सीएसईबी के पास निकल सकते हैं।रिसदी की ओर से आने वाले ट्रैफिक आरटीओ तिराहा के पास से मुड़कर सीधे एसपी आफिस होकर आईटीआई तिराहा से बुधवारी बाजार होकर शहर की ओर जा सकते हैं।