छत्तीसगढ़ः मेला देखने गई नाबालिग से दुष्कर्म, नशे में सहेली से बिछड़ी तो उठाकर जंगल ले गया युवक, बेहोशी की हालत में मिली सुबह

दंतेवाड़ा। जिले में मेला देखने गई एक नाबालिग का अज्ञात युवक ने रेप कर दिया है। बताया जा रहा है कि नाबालिग अपनी सहेली के साथ मेला देखने गई हुई थी। दोनों ने वहां शराब पी। कुछ देर बाद भीड़ में दोनों एक दूसरे से बिछड़ गईं। इसी बीच एक युवक ने मौके का फायदा उठाया और इनमें से एक नाबालिग को जबरदस्ती अपने साथ जंगल लेकर गया। जहां उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। दुष्कर्म करने के बाद आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकला। इधर, परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामल दर्ज कर लिया है। मामला बचेली थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, कुछ दिन पहले नेरली गांव में पारंपरिक मेला का आयोजन हुआ था। पास के ही गांव की 2 लड़कियां भी मेला देखने गई हुईं थी। जहां आधी रात दोनों ने मेला में शराब पी। जिसके बाद नशे की हालत में ही एक-दूसरे से किसी तरह से अलग हो गईं। बताया जा रहा है कि, मेला स्थल में ही मौजूद एक युवक इन दोनों लड़कियों पर पहले से ही नजर बनाए हुए था। जब ये दोनों भीड़ में बिछड़ी तो इसका फायदा उठाते हुए युवक एक नाबालिग को खींचकर अपने साथ जंगल लेकर चला गया। जहां अंधेरे का फायदा उठाते हुए झाड़ियों में लेजाकर उसका रेप कर दिया।

ढूंढने निकले थे परिजन

वहीं जब रातभर नाबालिग अपने घर नहीं पहुंची तो परिजन उसे ढूंढने के लिए निकले। पड़ोसियों और उसकी सहेली के घर जाकर पता लगाया। नहीं मिली तो मेला स्थल गए। आस-पास के इलाके में उसे खोजा। ढूंढते हुए परिजन जंगल की तरफ गए। जहां नाबालिग बेहोशी की हालत में मिली। परिजन उसे घर लेकर आए। हालांकि, नाबालिग ने दुष्कर्म की बात परिजनों को नहीं बताई। जब अचानक नाबालिग के पेट में दर्द उठा तो परिजन उसे अस्पताल लेकर गए। डॉक्टर ने जांच की। रिपोर्ट में नाबालिग के साथ दुष्कर्म होना पाया गया। जिसकी जानकारी फौरन पुलिस को दी गई।

परिजनों को दी दुष्कर्म की जानकारी

नाबालिग काफी डरी हुई थी। साथ ही उसके इलाज के चलते पुलिस उससे पूछताछ नहीं कर पाई। जब उसकी स्थित में थोड़ा सुधार हुआ तो परिजनों के पूछने पर उसने अपने साथ हुई इस दरिंदगी की जानकारी दी। अब परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। बचेली थाना प्रभारी गोविंद यादव ने बताया कि, अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। नाबालिग का इलाज चल रहा है। जल्द ही आरोपी को पकड़ा जाएगा।