रायगढ़ः सेल्फी पॉइंट के पास पड़ी मिलीं 4 दिन पुरानी 2 लाशें, एक का सिर गायब; हत्या कर शवों को फेंके जाने की आशंका

रायगढ़। रायगढ़ जिले में 2 युवकों की लाश सेल्फी पॉइंट पर मिली हैं। एक का सिर गायब है। दोनों की लाशें आधी सड़ चुकी हैं। माना जा रहा है कि लाशें 4 दिन पुरानी हो सकती हैं। माना जा रहा है कि दोनों की हत्या कर शव को फेंका गया है। पुलिस इस केस में जांच कर रही है। मामला तमनार थाना क्षेत्र का है।

सोमवार शाम को कुछ लोग शहर से करीब 20 किलोमीटर दूर पालीघाट के सेल्फी पॉइंट पहुंचे थे। यहीं पर उन्होंने दीवार किनारे 2 लोगों की लाश देखी। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई है। कहा जा रहा है कि दोनों की उम्र 30 से 35 साल के करीब होगी। सूचना मिलते ही आस-पास के लोगों की भीड़ भी जमा हो गई है।

खबर मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची है। तमनार थाना प्रभारी प्रवीण मिंज ने बताया कि पालीघाट के सेल्फी पाइंट में दो अज्ञात युवकों की लाश मिली है। मौके पर सबूतों को जुटाने के लिए फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो सकता है। पुलिस की टीम आस-पास के लोगों से पूछताछ कर रही है। फिलहाल ये पता नहीं चल सका है कि ये दोनों कौन थे।

रायगढ़-तमनार मार्ग में स्थित पालीघाट वह घाटी है जहां सड़क दुर्घटना और लूटपाट की घटनाएं पहले भी होती रही हैं। इस लिहाज से सोमवार की शाम दो युवकों की तीन चार दिन पुरानी लाश इस क्षेत्र में मिलने से पूरा मामला संदिग्ध हो गया है। स्थानीय लोगों की मानें तो इस मार्ग पर चलने वाले भारी वाहन के किसी चालक ने इस वारदात को अंजाम दिया होगा। फिर सबूत छिपाने के लिए शवों को यहां फेंक दिया गया होगा।