कोरबाः पुरानी बस्ती निवासी एक महिला की कोरोना से मौत

कोरबा। पुरानी बस्ती निवासी एक महिला की कोरोना से मौत हो गई।कोविड प्रोटोकाल के नियमों का पालन करते हुए उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया है।
जानकारी के अनुसार कोरबा पुरानी बस्ती निवासी एक 42 वर्षीय महिला बिलासपुर में अपने ससुराल में रह रही थी, उसे 15 मार्च को सर्दी-खांसी की शिकायत के बाद स्थानीय अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया। कुछ दवाईयां देकर डॉक्टर ने आराम की सलाह दी। दूसरे दिन फिर तबियत बिगड़ने पर बिलासपुर स्थित यूनिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां जांच के बाद निमोनिया की शिकायत होने के साथ ही ऑक्सीजन लेबल कम होने पर उसे वेंटिलेटर पर रखा गया। साथ ही कोविड की जांच की गई जिसमें कोरोना पॉजिटिव पाया गया। दो दिन इलाज के बाद महिला की मौत हो गई। चूंकि महिला कोरबा की रहने वाली थी, उसे कोरबा के कब्रिस्तान में कोविड प्रोटोकाल का पालन करते हुए सुपुर्दे खाक किया गया। महिला के भाई ने जानकारी देते हुए बताया कि परिवार के जो सदस्य महिला से मिलने अस्पताल गए हुए थे उन्होंने एहतियातन अपने आपको आइसोलेट कर लिया है।

उधर बिलासपुर व्यापार विहार के श्री राम टॉवर क्षेत्र में रहने वाली एक 43 साल की महिला की भी कोरोना संक्रमण से मौत हो गई है।कोरोना पाजिटिव मृतक महिला का 21 साल का बेटा भी कोरोना संक्रमित हो चुका है। जिसे आइसोलेशन में रखकर इलाज किया जा रहा है। राहत यह है कि उसकी हालत सामान्य बनी हुई है।