IND vs AUS: ‘टी-20 का हीरो बना वनडे में जीरो’, सूर्यकुमार लगातार दूसरी बार जीरो पर हुए आउट

नई दिल्ली। टी-20 क्रिकेट में अपने बल्ले से धमाकेदार प्रदर्शन करने वाले भारतीय टीम के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव का वनडे में फ्लॉप शो नजर आ रहा है। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जा रही वनडे सीरीज के शुरुआती दोनों मुकाबले में सूर्या गोल्डन डक का शिकार बने।

दूसरे वनडे मैच में सूर्या को मिचेल स्टार्क ने पवेलियन का रास्ता दिखाया। ऐसे में लगातार दो मैचों में 0 पर आउट होने के बाद फैंस सोशल मीडिया पर सूर्या को लेकर कई अलग-अलग प्रतिक्रिया कर रहे हैं।

दरअसल, आईसीसी टी-20 रैंकिंग में सूर्यकुमार यादव नंबर 1 बल्लेबाज बने हुए हैं। टी-20 में शानदार प्रदर्शन के बाद सूर्या को बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में खेलने का भी मौका मिला, लेकिन वह कुछ खास नहीं कर पाए। इसके बाद वनडे में भी सूर्या का बल्ला टी-20 की तरह नहीं चल रहा है। एबी डिविलियर्स के नाम से जाने और पहचाने वाले सूर्या वनडे में फ्लॉप नजर आ रहे हैं।

अगर बात करें सूर्यकुमार की पिछली 10 वनडे पारियों की तो कुल 7 बार सूर्या दहाई का आंकड़ा नहीं छू सके हैं। ऐसा वनडे में दूसरी बार हुआ है कि सूर्यकुमार बिना खाता खोले ही आउट हुए। जबकि टी-20 में सूर्या तीन बार शून्य पर पवेलियन लौट चुके हैं। सूर्या ने पिछली 11 वनडे पारियों में 13.66 के बेहद खराब औसत से सिर्फ 123 रन बनाए हैं।

बता दें कि एक वनडे सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2 बार शून्य पर आउट होने वाले सूर्यकुमार यादव पांचवें भारतीय बल्लेबाज बन गए हैं। उनसे पहले पूर्व भारतीय राहुल द्रविड़ (2007), सौरव गांगुली (2007), हरभजन सिंह (2009) और युवराज सिंह (2013) में 2 बार शून्य पर आउट हुए।

सोशल मीडिया पर फैंस सूर्या को लेकर दे रहे ऐसी प्रतिक्रियाएंः-