छत्तीसगढ़ः सरपंच की दबंगई ने ले ली जान, पीट-पीटकर युवक को उतारा मौत के घाट; दस से ज्यादा लोगों पर मामला दर्ज

धमतरी। जिले में सरपंच की दबंगई ने एक युवक की जान ले ली. सरपंच ने अपने साथियों के साथ मिलकर युवक को इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई. मृतक युवक के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने सरपंच समेत 10 से ज्यादा लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

दरअसल छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में सरपंच पर हत्या का आरोप लगा है. मामला अर्जुनी थाना क्षेत्र के सरसोपुरी गांव का है. मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार रात युवक खिलेश्वर यादव गांव में घूम रहा था. इस दौरान गांव का सरपंच रिंकू सेन कुछ लोगों को लेकर आ धमका और युवक पर गांव के पैरावट में आग लगाने का आरोप लगाते हुए उससे विवाद करने लगा.

युवक के आग लगाने की बात से इंकार करने के बाद सरपंच ने उसकी पिटाई शुरू कर दी, जिसे देखने के बाद सरपंच के साथ मौजूद लोगों ने भी युवक को पीटना शुरू कर दिया. इस दौरान सरपंच और उसके साथियों ने युवक की बेदम पिटाई कर दी, जिससे मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया. युवक की मौत के बाद गांव में हल्ला मच गया.

परिजनों ने इसकी शिकायत अर्जुनी थाने में की. पुलिस मौके पर पहुंची. शव को कब्जे में लिया और पंचनामा कार्रवाई कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी सरपंच रिंकू सेन सहित 10 से ज्यादा लोगों पर एफआईआर दर्ज की है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.