PSL VIDEO: पाकिस्तान सुपर लीग में हाईवोल्टेज ड्रामा, पोलार्ड ने जड़े तीन छक्के तो भड़के अफरीदी, मैच में भिड़े

पोलार्ड और शाहीन अफरीदी

पोलार्ड और शाहीन अफरीदी – फोटो : सोशल मीडिया 

लाहौर। पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) का रोमांच फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। बुधवार को इस लीग में मुल्तान सुल्तांस और लाहौर कलंदर्स के बीच क्वालिफायर मुकाबला खेला गया। इस मैच में दोनों टीमों के बीच हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। मुल्तान की पारी के दौरान दो दिग्गज खिलाड़ी भिड़ गए। इसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है। 

दरअसल, मैच में मुल्तान सुल्तांस के कप्तान मोहम्मद रिजवान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। मुल्तान की पारी के दौरान 19वें ओवर में कीरोन पोलार्ड ने शाहीन अफरीदी की गेंद पर तीन छक्के जड़े। इससे शाहीन भड़क गए। ओवर खत्म होने पर बॉलिंग मार्क तक वापस जाने तक शाहीन कुछ बोलते हैं। वीडियो में ऐसा देखा जा सकता है। इस पर पोलार्ड भी उन्हें जवाब देते दिखाई पड़ते हैं।

इस पर शाहीन का गुस्सा और बढ़ जाता है और वह पोलार्ड के करीब पहुंच जाते हैं। दोनों के बीच भिड़ंत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। शाहीन के 19वें ओवर में 20 रन बने और इसमें से पोलार्ड ने 19 रन बनाए थे। शाहीन स्पष्ट रूप से रन पड़ने से नाखुश और चिढ़े हुए थे। वीडियो आप नीचे देख सकते हैं-

शाहीन ने 19वें ओवर की शुरुआत पोलार्ड को डॉट बॉल से की थे। इसके बाद पोलार्ड ने अगली दो गेंदों पर दो शानदार छक्के लगाए। इसके साथ ही उन्होंने 31 गेंदों पर अर्धशतक पूरा किया। ओवर की चौथी गेंद पर एक्स्ट्रा कवर पर हुसैन तलत ने पोलार्ड का कैच छोड़ दिया और बल्लेबाज ने एक रन ले लिया। अगली गेंद पर टिम डेविड ने फिर से स्ट्राइक रोटेट की। इसके बाद पोलार्ड ने आखिरी गेंद पर डीप बैकवर्ड स्क्वायर लेग पर छक्का लगाया।

कीरोन पोलार्ड ने 34 गेंदों में 57 रन बनाए और मुल्तान सुल्तांस ने निर्धारित 20 ओवरों में पांच विकेट पर 160 रन बनाए। जवाब में लाहौर कलंदर्स को 14.3 ओवरों में 76 रनों पर आउट कर दिया। लाहौर के आठ बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा नहीं छू सके। शेल्डन कॉट्रेल ने 20 रन देकर तीन विकेट लिए। इस जीत के साथ मुल्तान की टीम सीधे फाइनल में पहुंच गई। अब इस्लामाबाद यूनाइटेड और पेशावर जाल्मी के बीच गुरुवार को एलिमिनेटर खेला जाएगा। इसमें जीतने वाली टीम शुक्रवार को लाहौर कलंदर्स ने दूसरे क्वालिफायर में भिड़ेगी। इसमें से जीतने वाली टीम 19 मार्च को मुल्तान से फाइनल में भिड़ेगी।