छत्तीसगढ़ः गला रेत कर हत्या मामले में हुआ बड़ा खुलासा, मृतक तपन सरकार के लिए करता था काम, उसने कटर से किया हमला लेकिन आरोपी ने काट दिया उसका ही गला

भिलाई। भिलाई में होली के दिन गला रेत कर की गई हत्या के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। आरोपी सेवक निषाद ने पुलिस को बताया कि शुभम राजपूत शहर के सबसे बड़े क्रिमिनल तपन सरकार के नाम से अवैध वसूली करता था और रुपए नहीं देने पर मारपीट करता था। होली के दिन भी शुभम ने रुपए मांगे थे, और नहीं देने पर वह मारपीट करने लगा। उसी दौरान उसका कटर जमीन पर गिर गया। जिसे उठाकर आरोपी सेवक राम ने शुभम का गला रेत दिया।

दुर्ग एसपी ने कहा, वार्ड 43, अन्ना चौक खुर्सीपार निवासी कौशल प्रसाद के बेटे शुभम राजपूत की हत्या का मामला कुछ ही मिनट में सुलझा लिया गया। पुलिस ने आरोपी सेवक निषाद को उसके घर से आधे घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया। शुभम मोहल्ले में तपन सरकार के नाम से अवैध वसूली करता था। तपन सरकार जब जेल में था तो शुभम उससे मिलने जाता था।

मृतक शुभम राजपूत

मृतक शुभम राजपूत

होली के दिन भी शुभम अन्ना दुकान के पास खड़ा था। वह चिकन बनाने के लिए सामान लेकर घर जा रहा था। तभी शुभम ने सेवक निषाद को रोका और शराब पीने के लिए पैसों की मांग की। नहीं देने पर वह उससे गाली गलौच करके मारपीट करने लगा। इस बीच शुभम ने हमला करने की कोशिश किया, लेकिन कटर गिर गया तो उसी कटर से आरोपी ने शुभम की हत्या करके कटर को नाली में फेंककर अपने घर जाकर छिप गया था।

पहले भी कर चुका मारपीट
सेवक निषाद ने बताया कि शुभम इससे पहले भी उससे कई बार पैसे की अवैध वसूली कर चुका था। नहीं देने पर मारपीट करता था। उसने उसके ऊपर कटर भी चलाया था।

आरोपी सेवक राम निषाद

आरोपी सेवक राम निषाद

पोस्टमार्टम के बाद दी गई बॉडी
हत्या के दूसरे दिन लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल सुपेला में पीएम के बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिया गया। परिजनों ने शुभम का अंतिम संस्कार किया। इस दौरान शुभम की मां, भाई और पिता सहित परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल था।