गजब! 25 साल के लड़के ने 62 साल की दादी से रचाया ब्याह, अब इस बात से है परेशान

नईदिल्ली : कहते हैं कि प्यार अंधा होता है. इतना अंधा कि 25 साल के एक लड़के को 62 साल की बुजुर्ग महिला पर दिल आ गया. यही नहीं, जब प्यार परवान चढ़ा तो लड़के ने महिला से शादी भी रचा ली. लोगों ने इस ‘अनोखी जोड़ी’ का खूब मजाक बनाया, लेकिन ‘लव बर्ड’ को कोई फर्क नहीं पड़ा. दोनों एक-दूसरे से बेपनाह इश्क करते हैं. अब महिला ने एक ख्वाहिश जताई है, जिसे लेकर लड़के ने दिन-रात एक कर दी है.

रिपोर्ट के अनुसार, कुरान मैक्केन और उनकी पत्नी चेरिल मैकग्रेगर दोनों जॉर्जिया के रोम से हैं. चेरिल के पिछले रिश्ते से सात बच्चे हैं. लेकिन 62 वर्षीय महिला अपने नए पति 25 साल के कुरान से आठवां बच्चा चाहती हैं. बुजुर्ग महिला का कहना है कि उन्होंने अपना बच्चा पैदा करने की कोशिश की थी, लेकिन उम्र आड़े आ गया. इस बात से परेशान कपल अब सरोगेसी के जरिए अपना बच्चा चाहता है. पति कुरान का कहना है कि वे तीन सरोगेट से बात कर चुके हैं. आइए अब जानते हैं कि आखिर ये लव बर्ड मिले कैसे थे.

ऐसे हुई थी मुलाकात

कुरान और चेरिल पहली बार 2012 में मिले थे. दोनों फास्ट फूड चेन ‘डेयरी क्वीन’ में काम कर रहे थे. कुरान सिर्फ 15 साल के थे. हालांकि, तब वे चेरिल के प्यार में नहीं पड़े थे. फिर किसी वजह से दोनों के बीच संपर्क टूट गया. इसके बाद 2020 में दोनों फिर से टकराए. कुरान ने चेरिल को एक स्टोर में बतौर कैशियर काम करते हुए पाया. इसी बीच, वे चेरिल को अपना दिल दे बैठे. फिर डेटिंग शुरू कर दी.

इसके बाद 2021 में उन्होंने शादी कर ली, जिसे उन्होंने टिकटॉक पर लाइव टेलीकास्ट भी किया था. बता दें कि ये कपल टिकटॉक पर काफी पॉपुलर है, जहां वे अपने रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. हालांकि, लोग उनकी एज गैप को लेकर उन्हें ट्रोल भी करते हैं.