कोरबाः दो बाइक सवारों को तेज़ रफ़्तार ट्रक ने लिया चपेट में, 3 की मौत; उधर तेज़ रफ़्तार बाइक पुलिया से टकराई, 2 की गई जान

कोरबा। कोरबा जिले के कटघोरा थाना क्षेत्र में दो अलग-अलग सड़क हादसों में आज 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।
मिली जानकारी के मुताबिक एक हादसा देर शाम सुतर्रा मार्ग पर घटित हुआ। बताया जा रहा है कि एक भारी वाहन के चालक ने तेज रफ्तार से लापरवाही पूर्वक वाहन चलाकर घटना को अंजाम दिया। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने चक्का जाम कर दिया। घटनास्थल में काफी आक्रोश व्याप्त है। सूचना पर यहां डायल 112 की टीम, एंबुलेंस और बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी पहुंच गए हैं।
प्रारंभिक सूचनाओं के मुताबिक दो बाइक सवारों को तेज़ रफ़्तार ट्रक ने अपनी चपेट में लिया। बाइक सवार तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई व तीन लोगों को गंभीर चोट आई है।
घायलों को कटघोरा अस्पताल भेजा गया है। दोनों बाइक सवार सुतर्रा से मोहनपुर अपने घर जा रहे थे। तभी हादसे का शिकार हुए। नाराज़ ग्रामीणों ने नेशनल हाईवे पर चक्काजाम कर दिया है। दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई है।
दूसरी घटना में तेज़ रफ़्तार बाइक सवार अनियांत्रित होकर पुलिया से जा टकराई। हादसे में एक की घटना स्थल पर मौत हुई व दूसरा गंभीर से घायल हुआ। दूसरे की अस्पताल ले जाते वक्त मौत हो गई। कटघोरा से पेंड्रा रोड के बरबसपुर के पास की यह घटना है।
मृतकों को डायल 108 की मदद से कटघोरा अस्पताल पहुंचाया गया।
बाइक सवार दोनों में एक मृतक मोहनपुर व एक ग्राम रावा निवासी का होना बताया जा रहा है। घटना कटघोरा थाना क्षेत्र के जटगा चौकी की है। बाईक सवार कटघोरा से जटगा की ओर जा रहे थे।