तुनिशा शर्मा सुसाइड केस में शीजान खान को राहत, वसई की अदालत ने दी जमानत

तुनिशा शर्मा केस

पालघर। टीवी सीरियल ‘अलीबाबा: दास्तान ए काबुल’ की मुख्य अभिनेत्री तुनिशा शर्मा की मौत ने सबको हिलाकर रख दिया था। अभिनेत्री के शो के सेट पर ही आत्महत्या करने के बाद इस मामले में शो के मुख्य अभिनेता और अभिनेत्री के एक्स बॉयफ्रेंड शीजान खान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। तुनिशा की मां ने उन पर तमाम आरोप लगाए थे। जहां अभी तक शीजान की मुश्किलें बढ़ रही थीं, वहीं अब इस केस में एक नया मोड़ आया है। दरअसल, महाराष्ट्र की एक अदालत ने शनिवार को शीजान खान को जमानत दे दी है। 

तुनिशा शर्मा, शीजान खान

तुनिशा शर्मा, शीजान खान – फोटो : social media 

‘अली बाबा: दास्तान ए काबुल’ के मुख्य अभिनेता शीजान खान को पिछले साल 25 दिसंबर को अपनी सह-कलाकार तुनिशा शर्मा को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। अभिनेत्री की मां के लगाए अरोपों के बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया था, जिसके बाद लगातार अभिनेता से पूछताछ चल रही थी। अब आज यानी शनिवार को जमानत दे दी गई। महाराष्ट्र के पालघर जिले की एक अदालत ने यह आदेश सुनाया है, जो शीजान के लिए एक बड़ी राहत है।

तुनिशा शर्मा, शीजान खान

तुनिशा शर्मा, शीजान खान – फोटो : social media 

21 वर्षीय टेलीविजन और फिल्म अभिनेत्री तुनिशा शर्मा ने पिछले साल 24 दिसंबर को महाराष्ट्र के पालघर के वसई इलाके में सीरियल ‘अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल’ के सेट पर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी। वह सेट के ड्रेसिंग रूम में लटकी मिली थीं। 25 दिसंबर, 2022 को तुनिशा शर्मा की मां वनीता ने अपनी बेटी को आत्महत्या के लिए कथित रूप से उकसाने के आरोप में शीजान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद अभिनेता को गिरफ्तार किया गया था। पहले कई बार शीजान की जमानत याचिका को खारिज किया चुका है। 

तुनीशा शर्मा और शीजान खान

तुनीशा शर्मा और शीजान खान – फोटो : सोशल मीडिया 

शीजान खान और तुनिशा शर्मा कथित तौर पर रिलेशन में थे, लेकिन बाद में उनका ब्रेकअप हो गया था। तुनिशा की मां ने शीजान पर अपनी बेटी को धोखा देने और उसे हिजाब पहनने के लिए मजबूर करने और उर्दू सीखने का आरोप जैसे कई गंभीर आरोप लगाए हैं। तुनिशा शर्मा 27 साल के शीजान के साथ रिश्ते में थी और दोनों ने आत्महत्या से 15 दिन पहले ही ब्रेकअप हुआ था। शीजान खान ने पुलिस को बताया कि तुनिशा के साथ उसका रिश्ता तीन महीने तक चला था।