IND vs AUS: विराट कोहली के आउट होने पर जमकर हुआ बवाल, अंपायर का गलत फैसला या उंगली की चोट, फैंस आपस में उलझे

नई दिल्ली ।भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के तीसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम के ऑफ स्पिनर मैथ्यू कुह्नेमन के जाल में फंसे और महज 13 रन पर अपने विकेट गंवा बैठे।

विराट कोहली के आउट होने पर जमकर बवाल मच गया है। सोशल मीडिया पर फैंस किंग कोहली के आउट होने पर अंपायर्स के गलत फैसले और कोहली के उंगली की चोट को लेकर सवाल खड़े कर रहे है।

दरअसल, भारतीय टीम की दूसरी पारी में टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और चेतेश्वर पुजारा ने टीम के शुरुआती दो विकेट गंवाए जाने के बाद पारी को संभाला, लेकिन किंग कोहली के 23 ओवर में कुह्नेमन की पहली गेंद विराट कोहली के हाथ पर जाकर लगी। इसके बाद तुरंत मैदान पर फीडियो पहुंचे। हालांकि, किंग कोहली ने बल्लेबाजी नहीं छोड़ी। वहीं, इस ओवर की तीसरी गेंद पर कोहली ने चौका जमाया और अगली गेंद पर वह कुह्नेमन का शिकार बने। इस दौरान विराट कोहली 13 रन बनाकर पवेलियन लौटे।

लेकिन विराट कोहली के आउट होने के बाद सोशल मीडिया पर एक अलग बवाल मच गया है। फैंस कह रहे है कि अंपायर का फैसला गलत रहा, कोहली आउट नहीं हुए। वहीं, दूसरी-तरफ कुछ फैंस कह रहे है कि उंगली की चोट के बाद कोहली दर्द के कारण जल्दी आउट हो गए।

IND vs AUS Test: विराट कोहली मौजूदा टेस्ट सीरीज में रहे फ्लॉप

टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में अब तक बल्ले से रन बनाने में संघर्ष करते हुए नजर आए। बता दें कि कोहली ने पहले टेस्ट मैच में 12 रन बनाए। वहीं, दूसरे टेस्ट मैच में कोहली ने दोनों पारियों को मिलाकर 64 रन बनाए। तीसरे टेस्ट मैच में किंग कोहली ने पहली पारी में 22, तो दूसरी पारी में 13 रन बनाए।