Bihar : दो शादीशुदा महिलाओं को एक-दूसरे के पति से हुआ प्यार, फिर एक्सचेंज ऑफर

नीरज और रुबी ने मंदिर में शादी कर ली।

खगड़िया। खगड़िया में प्रेम प्रसंग पर पत्नी एक्सचेंज का मामले सामने आया है। दो विवाहित महिलाओं ने एक-दूसरे के पति से शादी कर ली। एक से चार तो दूसरे के दो बच्चे हैं। दरअसल, दोनों महिलाओं को एक-दूसरे के पति से प्यार हो गया। इसके बाद दोनों ने पति एक्सचेंज कर लिया और मंदिर में शादी रचा ली। अब यह मामला इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है। 

मामला खगड़िया के चौथम प्रखंड इलाके का है। स्थानीय लोगों का कहना है कि हरदिया गांव निवासी नीरज की शादी पसराहा गांव में रुबी देवी से 2009 में हुई थी। इस बीच चार बच्चे भी हुए। जनवरी 2022 में रुबी को पसराहा गांव निवासी मुकेश कुमार से प्रेम हो गया। मुकेश भी शादीशुदा है और उसके भी दो बच्चे हैं। कुछ दिन बार दोनों एक-दूसरे रोक नहीं पाए और शादी कर ली।  

मुकेश पर अपहरण का केस करवाया 
रूबी के पति को यह बात नागवार गुजरी और मुकेश के खिलाफ अपहरण का केस पसराहा थाना में दर्ज करवा दिया।। नीरज का कहना था कि कई बार गांव में पंचायत भी हुई लेकिन मुकेश नहीं माना। मामला एक साल चलता रहा। लेकिन रूबी वापस नहीं लौटी।  

बदला लेने के लिए मुकेश की पत्नी से शादी की 
नीरज ने बदला लेने की ठान ली। उसने मुकेश की पत्नी रुबी को फोन किया। मुकेश की पहली पत्नी का नाम भी रुबी ही है। नीरज और रूबी (मुकेश की पहली पत्नी) के बीच एक सप्ताह तक बातचीत करते रहे। इसी बीच रुबी को भी नीरज से प्यार हो गया। इसके बाद रविवार 18 फरवरी को दोनों ने मंदिर में शादी कर ली। स्थानीय लोगों का कहना है कि नीरज टाटा कंपनी में काम करता है जबकि मुकेश मजदूरी करता है।