कोरबाः चंद घंटे में दो बार हादसा, ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से 3 मजदूर हुए थे घायल,उन्हें अस्पताल ले जा रही एंबुलेंस भी हुई दुर्घटनाग्रस्त

कोरबा। जिले के सीमांत क्षेत्र में बनाई गई सड़क पर हादसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। कटघोरा-पसान मार्ग पर एक हादसे ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है। यहां ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से तीन मजदूर घायल हो गए थे।घायल मजदूरों को अस्पताल ले जा रही एंबुलेंस ट्रेलर से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। चंद घंटो में ही मजदूरों के दो हादसे हुए जिससे उनकी हालत बिगड़ गई। बताया जा रहा है कि इस मार्ग पर हादसों की वजह तेज रफ्तार तो है ही लेकिन सड़क निर्माण में तकनीकी खामिया भी है। जिसपर  सवाल उठते रहे हैं। इसकी जांच की मांग की गई है।

जानकारी के मुताबिक कोरबा जिले के पसान थाना अंतर्गत कोरबी चौकी के पुटीपखना गांव का निवासी जगत पाल मंगलवार को ट्रैक्टर में पसान से ईंट भरकर सरवाबहरा गांव गया था। वहां, ईंट खाली करने के बाद दोपहर में वह मजदूरों के साथ लौट रहा था। ट्रैक्टर के ट्राली में काम करने वाले 3 मजदूर अजय, दीवान व होरीलाल बैठे थे। 

पसान मार्ग पर बैरा घाट के पास अचानक ट्रैक्टर बेकाबू होकर पलट गया, जिससे ट्राली में सवार तीनों मजदूर नीचे दबकर गंभीर रूप से घायल हो गए थे। उन्हें पसान के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया, जहां उनकी गंभीर हालत देखते हुए उन्हें पेंड्रा के अस्पताल रेफर किया गया।  

वहीं, इन्हें लेकर जा रहा एंबुलेंस वाहन क्रमांक सीजी-15-डीटी-4618 भी रास्ते में ट्रेलर से टकराकर पलट गया, जिससे एंबुलेंस के अंदर मौजूद घायल मजदूर बाहर गिर गए। दोहरे हादसे में उनकी हालत और भी गंभीर हो गई। दूसरे वाहन से उन्हें पेंड्रा के अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से उन्हें सिम्स बिलासपुर रेफर कर दिया गया है।