छत्तीसगढ़ः सड़क पर युवक-युवतियों को मस्ती करना पड़ा भारी,राहगीरों ने वीडियो बनाकर SP को भेजा, वाहन चालकों पर हुई कार्रवाई; देखें वीडियो

दुर्ग।जिले के वायसेफ ब्रिज पर कुछ लड़के लड़कियों का रफ ड्राइविंग का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक लड़का और एक लड़की दो अलग-अलग स्कूटर पर उल्टा होकर बैठे हैं। वे लोग मस्ती में बिना हेलमेट बातें करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान लोगों ने इनका वीडियो बनाया और एसपी को भेजने के साथ सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। इसके फौरन बाद पुलिस तुरंत हरकत में आई और दोनों गाड़ियों का 3-3 हजार रुपए का चालान काटा।

क्षेत्र की जनता काफी अहम रोल अदा कर रही है। जहां भी लोग रफ ड्राइविंग करते हुए मनचलों को देखते हैं उनका वीडियो बनाकर एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव को सीधे वाट्सअप कर रहे हैं। एसपी के मोबाइल से मैसेज ट्रैफिक पुलिस को भेजते ही ऐसे मनचलों का लंबा चौड़ा चालान कट रहा है।

दो दिन पहले भी इस तरह का एक वीडियो दुर्ग भिलाई को जोड़ने वाले वाय सेफ ब्रिज का वायरल हुआ था। इस ब्रिज में चार लड़के लड़की दो अलग-अलग स्कूटर पर रफ ड्राइविंग कर रहे थे। एक लड़का और लड़की स्कूटर की पिछली सीट पर उल्टा होकर बैठे थे और पूरे शहर में घूम रहे थे।

इन मनचलों को स्कूटर पर इस तरह घूमते हुए देखकर एक कार चालक ने इनकी पूरी रील ही तैयार कर डाली। वह वीडियो में वाइस ओवर भी दे रहा है कि किस तरह ये युवा न सिर्फ अपनी बल्कि दूसरे लोगों की जान जोखिम में डाल रहे हैं।

पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर की चालानी कार्रवाई

पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर चालानी कार्रवाई की है

कार चालक ने इस तरह वाइस ओवर करके वीडियो डाला
कार चालक वीडियो बनाते हुए वाइस ओवर भी कर रहा है। उसने वीडियो में बताया कि ये देखिए ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करते हुए हमारे युवा मित्रमंडल। सीजी 07 बीएच 1548 और सीजी 07 बीडब्ल्यू 0293 ब्लैक एक्टिवा और महरून कलर की एक्सेस। ये हमारा वाय ब्रिज दुर्ग शहर का है। इनके चेहरे में मुस्कान भी देखिए कितने खुश हैं ये आनंद का पल लेते हुए।

पुलिस ने काटा 3 हजार रुपए का चालान
ट्रैफिक पुलिस ने दोनों गाड़ी चालकों के खिलाफ 3-3 हजार रुपए का चालान काटा है। इसमें से एक गाड़ी हुडको निवासी अरिहंत जैन पिता कमलेश जैन (20 साल) और दूसरी उसके दोस्त की है।

दुर्ग एसपी ने जनता के कार्य को सराहा
दुर्ग एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव ने दुर्ग और भिलाई की जनता को काफी सराहा है। उन्होंने कहा कि उनके इस अवेयरनेस की बदौलत पुलिस बेहतर तरीके से कार्रवाई कर पा रही है। एसपी ने यह भी बताया कि लोग हर दिन 30 से अधिक शिकायतें उनके वाट्सअप में भेज रहे हैं। उन सभी पर कार्रवाई भी की जा रही है।

देखिए वीडियो-