Korba: पहले 2 कार में हुई टक्कर, 8 लोग हुए घायल, घायलों को अस्पताल ले जा रही एंबुलेंस भी ट्रक में जा घुसी, 11 जख्मी, 6 की हालत नाजुक

कोरबा। पहले दो कार की टक्कर में 8 लोग घायल हो गए, फिर घायलों को अस्पताल ले जा रही तेज रफ्तार एंबुलेंस भी खड़े ट्रक में जा घुसी,एक के बाद एक हुई दुर्घटनाओं में एक ही परिवार के 11 लोग जख्मी हो गए हैं. वहीं 6 लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है. आनन फानन में 5 लोगों को रायपुर रेफर किया गया है. बताया जा रहा है कि 2 साल के मासूम का इलाज कराने जा रहे थे, तभी एक के बाद एक हादसे का शिकार हो गए.

मिली जानकारी के मुताबिक परिवार दो साल के मासूम बच्चे का उपचार कराने कार के माध्यम से कोरिया से अम्बिकापुर जा रहा था. इसी बीच परिवार सूरजपुर के परसा पारा के पास हादसे का शिकार हो गया. उनकी कार किसी दूसरे कार से जा भिड़ी, जिसमें 8 लोग घायल हो गए थे. गम्भीर रूप से घायल 5 लोगों को लेकर एम्बुलेंस रायपुर के लिए रवाना हुई, लेकिन वह भी चोटिया में सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी. एम्बुलेंस में सवार तीन अन्य लोग भी घायल हो गए, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इस हादसे में 1 बच्चा और 4 महिलाओं समेत कुल 11 लोग घायल हो गए हैं. सभी का उपचार अस्पताल में चल रहा है. घायल कुर्रे परिवार कोरिया जिले के रहने वाले है. एंबुलेंस में सवार मिथिलेश कुमार ने बताया कि खुद भी एंबुलेंस में सवार था. उसके 2 साल के भांजे आयान बीमार है उसका इलाज कराने अंबिकापुर जा रहे थे. एक कार में 8 लोग सवार थे.

सूरजपुर के पास उनकी कार एक चार पहिया वाहन से टकरा गई, जिसमें सभी घायल हो गए. कुछ लोगों की हालत गंभीर थी. उन्हें रायपुर रेफर किया गया था. निजी एंबुलेंस कर रायपुर जा रहे थे. इस दौरान चोटिया के पास सड़क किनारे खड़े ट्रक में चालक को झपकी आने पर जा घुसी. घायलों को जिला अस्पताल में लाया गया. जहां उपचार जारी है.

घायलों में दो साल का आयान की हालत गंभीर है. जेनी देवी, पवन कुमारी, दुलारी बाई, जयकली, राजकुमार की हालत गम्भीर बनी हुई है. बांगो थाना प्रभारी नवीन देवांगन ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. घायलों को अस्पताल के लिए रहना रवाना किया गया है. आगे की कार्रवाई जारी है.