#AskSRK: ‘पांच बार पठान देखी, एक करोड़ दे दो’ फैन की डिमांड सुन उड़े शाहरुख के होश, बोले- इतना रिटर्न तो…

फिल्म पठान

मुंबई। शाहरुख खान की ‘पठान’ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के बाद से ही धमाल मचा रही है। चार साल बाद एक्शन अवतार में ‘पठान’ बन शाहरुख खान की वापसी को दर्शकों का शानदार रिस्पांस मिल रहा है और ऐसे में फिल्म रिकॉर्डतोड़ कमाई कर रही है। फिल्म की सफलता के बाद शाहरुख खान ने ट्विटर पर एक बार फिर से आस्क एसआरके सेशन रखा, जिसमें उन्होंने फैंस के मजेदार सवालों का जवाब देकर उनका दिल जीत लिया। वहीं, एक फैन ने किंग खान से पांच बार ‘पठान’ देखने के बाद उनकी कमाई का हिस्सा मांग लिया, तो अभिनेता ने उसे हिसाब-किताब समझा दिया।

पठान

दरअसल, आज शाहरुख खान ने आस्क एसआरके सेशन रखा था। इस दौरान वह फैंस के सवाल का बेहतरीन ढंग से जवाब देते नजर आए। एक यूजर ने शाहरुख से कहा, ‘पांच बार पठान देखने गया, 700 करोड़ में से एक करोड़ तो दे ही दो सर…।’ ऐसे में फैन को जवाब देते हुए शाहरुख ने उन्हें पूरा हिसाब-किताब ही समझा दिया। किंग खान ने लिखा, ‘भाई इतना रेट ऑफ रिटर्न नहीं मिलता, शेयर मार्केट में भी नहीं…फिल्म को और कई बार देखो फिर सोचेंगे…हाहाहा पठान।’ शाहरुख खान के इस मजेदार अंदाज को फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं।

इसके अलावा एक फैन ने लिखा, ‘सर बहुत वर्षों से इंतजार कर रहा हूं आपके रिप्लाई का पर आप रिप्लाई देते ही नहीं… बस हाय ही बोल दो।’ इस पर शाहरुख खान ने जवाब दिया, ‘बहुत कोल्ड था तो नींद नहीं आ रही थी, क्या मुझे इस सेशन को खत्म कर वापस सो जाना चाहिए और शायद बाद में मुझे तब वापस आना चाहिए जब आप पूरी तरह से जाग रहे हों??

फिल्म पठान

फिल्म पठान – फोटो : social media 

बता दें कि सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी ‘पठान’ बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई कर रही है। फिल्म को देश ही नहीं विदेश में भी लोगों का प्यार मिल रहा है। जल्द ही ‘पठान’ बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ का आंकड़ा छूने के लिए भी तैयार है और अभी इसकी कुल कमाई 379.18 करोड़ रुपये हो चुकी है। फिल्म में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में हैं।