TMKOC: एक्टिंग छोड़ संन्यासी बने शैलेश लोढ़ा? माथे पर भस्म और पीले कपड़ों में तस्वीर वायरल

शैलेश लोढ़ा

तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी का मशहूर कॉमेडी सीरियल है। इस शो को फैंस बहुत पसंद करते हैं। पिछले दिनों इस टीवी शो में काफी बदलाव देखने को मिले हैं। बहुत से स्टार शो को छोड़कर जा चुके हैं तो वहीं कुछ सेलेब्स का इस शो के प्रोड्यूसर्स के साथ विवाद चल रहा है। पिछले दिनों तारक मेहता में तारक का किरदार निभाने वाले अभिनेता शैलेश लोढ़ा ने मेकर्स पर आरोप लगाया था कि वह लगातार शो के प्रोड्यूसर्स के संपर्क में हैं, फिर भी उनको बकाया पेमेंट नहीं मिल रहा है। हालांकि बाद में मेकर्स ने इस बात का खुलासा कर दिया था। अब शैलेश लोढ़ा की एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें वह संन्यासी के किरदार में नजर आ रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/CoMEmlatVZV/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

शैलेश लोढ़ा की तस्वीर वायरल 
तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम अभिनेता शैलेश लोढ़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक ऐसी तस्वीर साझा की है, जिसे देखकर फैंस भी हैरान नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट में वह साधु की तरह कपड़े पहनकर ध्यान लगाते नजर आ रहे हैं। उन्होंने पीली धोती और गमछा पहना है। साथ ही माथे पर भस्म लगा रखा है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- हम को मन की शक्ति देना, मन विजय करें… एक्टर की ये फोटो पोस्ट होते ही वायरल होने लगी है।

लोगों ने लिए मजे 
अभिनेता की फोटो वायरल होने के बाद लोग उसपर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। कोई जय श्री राम लिख रहा है तो कोई ओम नम:शिवाय. इसके अलावा काफी सारे लोग ऐसे हैं जो शैलेश लोढ़ा से शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में वापस लौटने की गुहार लगा रहे हैं। लोगों का कहना है कि अब इस शो को देखने के लिए सच में मन की शक्ति चाहिए, अब तो यह शो देखा नहीं जा रहा है। वहीं एक अन्य शख्स ने लिखा- सर आप तारक मेहता का उल्टा चश्मा में वापस आ जाइये। वहीं कई लोग मजे लेते हुए यह भी कह रहे थे कि अभिनेता ने सन्यास तो नहीं ले लिया।