GPM: फांसी से लटका मिला दुष्कर्म का आरोपी, स्कूल जा रही 9वीं की छात्रा का किया था उत्पीड़न; एफआईआर के बाद से था फरार

सांकेतिक फोटो

मरवाही। गौरेला-पेंड्रा-मरवाही (GPM) जिले में नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी का शव गुरुवार को फांसी से लटका मिला है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है। आरोपी ने कुछ दिन पहले स्कूल जा रही 9वीं कक्षा की छात्रा से दुष्कर्म किया था। परिजनों की शिकायत पर जब एफआईआर दर्ज हुई तो आरोपी फरार हो गया। इसके बाद से पुलिस उसे तलाश रही थी। मामला मरवाही थाना क्षेत्र का है। 

जानकारी के मुताबिक, मरवाही क्षेत्र निवासी 9वीं कक्षा की छात्रा रोज की तरह साइकिल से स्कूल जाने के लिए निकली थी। इसी दौरान पास के निमधा गांव निवासी ताम्रध्वज सिंह ने उसे रोक लिया। आरोप है कि ताम्रध्वज ने लड़की से दुष्कर्म किया। इससे पहले भी रोज उससे छेड़छाड़ करता था, लेकिन लड़की ने किसी को नहीं बताया। दुष्कर्म के बाद लड़की किसी तरह घर पहुंची और परिजनों को जानकारी दी। 

एफआईआर दर्ज होने के बाद से पुलिस आरोपी ताम्रध्वज को तलाश रही थी। इस बीच गुरुवार सुबह ग्रामीणों ने निमधा गांव से लगे जंगल में पेड़ से ताम्रध्वज साहू का शव लटकता हुआ देखा। इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया जा रहा है। फिलहाल अभी तक स्पष्ट नहीं है कि ताम्रध्वज ने खुदकुशी की है उसे मारकर लटकाया गया है।