जांजगीर: अधेड़ को टक्कर मारकर 30 मीटर घसीट ले गई कार, गुस्साए लोगों ने सड़क पर शव रखकर किया चक्काजाम

ईश्वरी प्रसाद कश्यप (फाइल फोटो)

जांजगीर। जांगजीर-चांपा जिले में मंगलवार रात तेज रफ्तार कार की टक्कर से एक व्यक्ति की मौत हो गई। वह सड़क किनारे खड़ा हुआ था। इस दौरान कार उसे टक्कर मारते हुए करीब 30 मीटर तक घसीटकर ले गई। इसके बाद चालक भाग निकला। व्यक्ति की मौत से गुस्साए लोगों ने सड़क पर शव रखकर चक्काजाम कर दिया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने लोगों को शांत कराकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। 

खाना खाने के बाद टहलने निकला था
जानकारी के मुताबिक, ग्राम पनारी निवासी ईश्वरी प्रसाद कश्यप (45) मंगलवार रात करीब 9.30 बजे खाना खाने के बाद घर के बाहर टहल रहा था। इसी दौरान तेज रफ्तार कार ने उसे टक्कर मार दी और घसीटते हुए ले गई। हादसे में ईश्वरी प्रसाद को गंभीर चोट आई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसा होते देख आसपास के लोग भी एकत्र हो गए। परिजन भी मौके पर पहुंचे और शव रखकर जाम लगा दिया। 

दो घंटे शव सड़क पर रखकर चलता रहा हंगामा 
मेन रोड पर जाम लगने की सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई। करीब दो घंटे तक हंगामा चलता रहा। इसके बाद पुलिस ने किसी तरह लोगों को समझाकर वहां से हटाया। बुधवार को शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंपा जाएगा। ईश्वरी प्रसाद का घर घटनास्थल से सिर्फ 10 मीटर की दूरी पर है। वह मजदूरी करता था। परिवार में उसकी पत्नी, तीन बेटे और एक बेटी है। हादसे के बाद चालक कार सहित भाग निकला। 

अज्ञात कार चालक के खिलाफ एफआईआर 
थाना प्रभारी उमेश साहू ने बताया की ईश्वरी प्रसाद सड़क किनारे खड़ा था, तभी कार ने टक्कर मार दी। हादसे में उसकी मौत हो गई। ग्रामीणों के चक्काजाम करने की सूचना पर पहुंचे और लोगों को शाम कराया। शव को जिला अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।