रायगढ़ः प्रेमी के साथ मिलकर पति की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या, पति ने पत्नी को प्रेमी के साथ देखा तो हुआ था विवाद, दोनों आरोपी फरार

रायगढ़। जिले में एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी है। कुल्हाड़ी से सिर समेत चेहरे पर वार कर उसे मार डाला। बताया जा रहा है कि पति ने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के साथ घर के एक कमरे में न्यूड देख लिया था। जिसके बाद उसने जब इसका विरोध किया तो महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों फरार हो गए हैं। मामला लैलूंगा थाना क्षेत्र का है।

बनेकेला गांव में सोमवार की रात करीब 11 बजे चेतन धनवार (36) अपनी पत्नी समारी धनवार को उसके प्रेमी के साथ घर पर ही आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। जिसके बाद जमकर बवाल हुआ। तीनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि, पत्नी और उसके प्रेमी भागीरथी राठिया ने साथ मिलकर कुल्हाड़ी से चेतन धनवार पर ताबड़तोड़ हमला बोल दिया।जिससे वह बुरी तरह से जख्मी हो गया था। कुछ देर बाद गांव के लोग जब घर के पास पहुंचे तो उन्होंने चेतन को अधमरा हालत में देखा। घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। हालांकि मंगलवार कि सुबह 10 बजे इलाज के दौरान चेतन ने दम तोड़ दिया। इधर, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। दोनों आरोपियों की तलाश की जा रही है।