कोरबाः मुड़ापार हेलीपैड में छात्रों के दो गुटों में मारपीट, प्रेम प्रसंग में विवाद की बात आ रही सामने, दोनों पक्षों ने थाने में दर्ज कराया मामला

कोरबा। मुड़ापार हेलीपैड शुक्रवार को अखाड़े में हुआ तब्दील हो गया था। मानिकपुर चौकी अंतर्गत एनसीडीसी स्कूल के छात्रों और बाहरी युवकों के बीच हुआ विवाद देखते ही देखते कहासुनी और फिर मारपीट में तब्दील हो गया। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर डंडे से हमला कर दिया और दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। घटना में करीब 6 छात्रों को चोटें आई हैं, लेकिन किसी की भी हालत गंभीर नहीं है।

मारपीट करने वाले दोनों पक्ष लगभग 30 से 40 की संख्या में थे। इस घटना की जानकारी एनसीडीसी स्कूल प्रबंधन को मिली, लेकिन किसी ने भी मारपीट को रोकने का प्रयास नहीं किया। मारपीट के बाद दोनों ही पक्ष मानिकपुर चौकी पुलिस पहुंचे, जहां पुलिस ने घायल लोगों को इलाज के लिए जिला अस्पताल रवाना कर दिया था।

घटना में कई छात्र घायल।

घटना में कई छात्र घायल।

मानिकपुर चौकी प्रभारी प्रहलाद राठौर ने बताया कि दो पक्षों में मारपीट की घटना सामने आई है। छात्र कक्षा नौवीं और दसवीं के बताए जा रहे हैं और मारपीट करने वाले दोनों पक्ष के लोग नाबालिग हैं। प्रेम प्रसंग में मारपीट होना बताया जा रहा है। एक पक्ष स्कूल का और दूसरा पक्ष बाहर का है, जो विवाद करने स्कूल पहुंचे हुए थे। इस मामले को लेकर एनसीडीसी स्कूल प्रबंधन को भी बुलाया गया, लेकिन अब तक बयान दर्ज कराने के लिए कोई नहीं पहुंचा है। घटना की जांच फिलहाल की जा रही है।