बिलासपुरः कार में थीं दो युवतियाँ भी, एक का कोई पता नहीं, थाने पहुंचे उनके पैरेंट्स; सड़क हादसे के बाद कार में लग गई थी भीषण आग

बिलासपुर। जिले के रतनपुर थाना क्षेत्र में शनिवार देर रात हुए सड़क हादसे के बाद कार में भीषण आग लग गई थी। इससे कार सवार 3 लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई। जबकि एक युवती का कोई पता नहीं है। आग ने कार को इतनी तेजी से अपनी चपेट में लिया कि कार सवारों को अपनी जान बचाने तक का मौका नहीं मिल पाया। तीन के कंकाल कार से बरामद हुए हैं। मरने वालों में दो युवक और एक युवती शामिल हैं।

मृतकों में एक की पहचान शाहनवाज खान के रूप में हुई है, जो पत्रकार था। वहीं दूसरे मृतक का नाम अभिषेक कुर्रे है। कार में दो लड़कियां सवार थीं, जिनमें एक का नाम यशिका मनहर है, वह कोरबा की रहने वाली थी और दूसरी विक्टोरिया भिलाई की रहने वाली थी। उनके पैरेंट्स रतनपुर थाने में हैं। अभी कार से चौथी बॉडी नहीं मिली है। लेकिन दोनों लड़कियों की पहचान के सामान मिले हैं। ऐसा भी माना जा रहा है कि पीछे की सीट में दोनों बॉडी चिपक गई होंगी। इधर, एसएसपी पारुल माथुर ने कार से तीन बॉडी मिलने की बात कही है। उनका कहना है कि अभी हम यह नहीं कह सकते की कार में चार लोग सवार थे। पोस्टमार्टम के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकती है।

घटना शनिवार रात रात 1-2 के बीच की बताई जा रही है। RMKK रोड पर पोंड़ी गांव में मसाला दुकान के आगे कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई थी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार में देखते ही देखते आग लग गई थी और कार सवार जिंदा ही जल गए थे। आग इतनी भीषण थी कि उनकी हड्डियां तक जलकर राख हो गईं।

मृतक अभिषेक कुर्रे।

मृतक अभिषेक कुर्रे।

दूसरा मृतक शाहनवाज खान।

दूसरा मृतक शाहनवाज खान।

राहगीरों ने अपने स्तर पर लोगों को बचाने का प्रयास जरूर किया, लेकिन वे भी कुछ नहीं कर सके। कार का नंबर CG 10 BD 7861 है। पुलिस की जांच में पता चला था कि कार मृतक शाहनवाज के नाम से रजिस्टर्ड है।

लोगों की सिर्फ हड्डियां ही बचीं।

लोगों की सिर्फ हड्डियां ही बचीं।

कार के भीतर 3 शवों की हड्डियां दिखाई दे रही थीं। बिलासपुर से एफएसएल टीम बुलाकर सैंपल इकट्ठे करके जांच के लिए भेज दिए गए हैं।

घटनास्थल पर जमा भीड़।

घटनास्थल पर जमा भीड़।

एसडीओपी कोटा आशीष अरोड़ा भी मौके पर मौजूद थे। उन्होंने बताया कि कार में जितने लोग बैठे थे, वो सब बुरी तरह से जल गए हैं। किसी के शरीर पर मांस तक नहीं बचा है। उन्होंने कहा कि अभी ये भी बता पाना मुश्किल है कि कार में कितने लोग सवार थे और वे कहां से कहां जाने के लिए निकले थे।