छत्तीसगढ़ः सड़क हादसों में 5 की मौत, ट्रक और पिकअप ने दो बाइक सवारों को मारी टक्कर, मृतकों में एलआईसी अफसर भी शामिल

ट्रक की टक्कर से बाइक के परखच्चे उड़ गए।

कोरिया। कोरिया में शुक्रवार रात हुए अलग-अलग दो सड़क हादसों में पांच लोगों की मौत हो गई। मृतकों में एलआईसी का एक अफसर भी शामिल है। पहला हादसा ट्रक के बाइक सवार दो लोगों को,और दूसरा पिकअप के स्कूटी सवार तीन युवकों को मारने से हुआ है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने सभी के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं ट्रक और पिकअप को पुलिस ने जब्त कर लिया है। दोनों ही हादसे चरचा थाना क्षेत्र में हुए हैं। 

ट्रक की टक्कर से बाइक के टुकड़े सड़क पर बिखर गए।

ट्रक की टक्कर से बाइक के टुकड़े सड़क पर बिखर गए।

लोग बोले-बाइक सवार तीन की मौत, पर पुलिस को जानकारी नहीं 
फूलपुर के जूनापारा में अंबिकापुर-कटनी नेशनल हाईवे-43 पर रात करीब 8.15 बजे पिकअप ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बाइक सवार दोनों लोग सड़क पर जा गिरे और उनकी मौत हो गई। मृतकों की पहचान बैकुंठपुर स्थित एलआईसी दफ्तर में पदस्थ अमित कुजूर और वहीं के चपरासी विशेष सिंह के रूप में हुई है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक तीन की मौत हुई है। हालांकि पुलिस उसके बारे में कुछ बता नहीं पा रही है। 

देर रात हादसे की सूचना के बाद पहुंची पुलिस।

देर रात हादसे की सूचना के बाद पहुंची पुलिस

तीनों युवकों का शव सड़क पर ही देर रात तक पड़ा रहा 
वहीं दूसरा हादसा भी हाईवे-43 पर सरडी चौक के पास देर रात हुआ। इसमें एक ट्रक ने स्कूटी सवारों को टक्कर मार दी। हादसे में बैकुंठपुर निवासी चंद्रसेन यादव व दीपक पाल और रायगढ़ निवासी संजीव नायक की मौत हो गई। तीनों युवकों की उम्र 22 से 23 साल बताई जा रही ही है। तीनों युवकों के शव हादसे के बाद देर रात तक सड़क पर ही पड़े रहे। इसके बाद पुलिस पहुंची और तीनों के शवों को भी पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। 

हादसे के बाद पुलिस ने जब्त किए दोनों वाहन।

हादसे के बाद पुलिस ने जब्त किए दोनों वाहन

सड़क पर वाहनों के टुकड़े और खून बिखरा 
हादसे को लेकर अभी ज्यादा जानकारी नहीं आ सकी है। पुलिस ने सभी के परिजनों को सूचित कर दिया है। बताया जा रहा है कि दोनों हादसे इतने जबरदस्त थे कि बाइक और स्कूटी के परखच्चे उड़ गए। उनके पुर्जे और पहिये सड़क पर दूर तक जाकर गिरे। वहीं सड़क पर खून ही खून बिखरा हुआ था। हादसे में पिकअप चालक भी घायल हुआ है। युवकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। ऐसे में पुलिस भी पूछताछ नहीं कर पा रही है।