बिलासपुरः सीएम भूपेश बोले- मेरी कोशिश होगी सभी 71 विधायकों को टिकट मिले और दर्ज करें चुनाव में जीत;सभी विधायकों का परफार्मेंस ठीक

सीएम बघेल ने कहा- मेरी कोशिश 71 विधायकों को मिले टिक्ट। - Dainik Bhaskar

बिलासपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने BJP के नए संगठन प्रभारी ओम माथुर के दावों पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि डी. पुरंदेश्वरी चली गईं, अजय जामवाल भी अप्रासंगिक हो गए हैं और अब ओम माथुर भी खाली हाथ लौटेंगे। कांग्रेस के विधायकों को जनता का आशीर्वाद मिल रहा है। टिकट देने का काम हाईकमान का है। मेरी कोशिश होगी कि 71 विधायकों को टिकट मिले और चुनाव में जीत दर्ज करें।

बिलासपुर जिले के तखतपुर विधानसभा क्षेत्र के बेलपान में सीएम भूपेश बघेल ने भेंट मुलाकात कार्यक्रम के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि, बेलपान में माघी पूर्णिमा में मेला लगता है, लोगों के आस्था का केंद्र है। इसे पर्यटन स्थल के रूप में विकसित करने की घोषणा की गई है। इसके साथ ही क्षेत्र के विकास की मांगों को पूरा करने की घोषणाएं की है। पॉलिटेक्निक कॉलेज को स्व. बलराम सिंह के नाम करने और रानी दुर्गावती के नाम पर कॉलेज का नामकरण किया जाएगा। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार विकास के लिए लगातार प्रयास कर रही है। योजनाओं की जानकारी किसानों और मजदूरों से ली है।

तखतपुर विधानसभा क्षेत्र में भेंट मुलाकात कार्यक्रम में पहुंचे सीएम बघेल।

तखतपुर विधानसभा क्षेत्र में भेंट मुलाकात कार्यक्रम में पहुंचे सीएम बघेल।

विधायकों के परफार्मेंस पर कहा- जनता का आशीर्वाद मिल रहा है
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने विधायकों के परफार्मेंस को लेकर कहा कि सभी जगह विधायकों का परफार्मेंस सही दिख रहा है। जनता का आशीर्वाद मिल रहा है। जनता का आशीर्वाद मिल रहा है, बताने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि चुनाव में टिकट देने का काम पार्टी का है। मेरी कोशिश है कि सभी 71 विधायकों को टिकट मिले और चुनाव में जीत दर्ज हो।

योगी आदित्यनाथ का स्वागत है, हम उनके जैसा नहीं करेंगे
आने वाले समय में भाजपा के प्रचार के लिए उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के छत्तीसगढ़ आने के सवाल पर उन्होंने कहा कि उनका स्वागत है। उन्हें आने दीजिए, मैं यूपी गया था, तब एयरपोर्ट पर रोके थे। लेकिन, छत्तीसगढ़ कौशिल्या माता का मायका है, हम लोग उनके साथ ऐसा नहीं करेंगे, जैसा हमारे साथ दुर्व्यवहार किया गया था।

मुख्यमंत्री बघेल के साथ क्षेत्रीय विधायक और संसदीय सचिव रश्मि सिंह।

मुख्यमंत्री बघेल के साथ क्षेत्रीय विधायक और संसदीय सचिव रश्मि सिंह।

दावा सभी करते हैं, लेकिन, जनता का आशीर्वाद कांग्रेस के साथ है
ओम माथुर के छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बनाने के दावे पर उन्होंने कहा कि दावा सभी करते हैं लेकिन, हकीकत क्या है जनता देख और जान रही है। प्रदेश के किसानों को पता है कि वो कभी समर्थन मूल्य 25 सौ रुपए नहीं देंगे, मजदूरों को मालूम है कि 35 किलो चांवल प्रति परिवार नहीं देंगे।

भेंट मुलाकात के बाद पार्टी के कार्यक्रम पर होगा काम
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि अब तक दो तिहाई विधानसभा क्षेत्रों में भेंट मुलाकात पूरा हो गया है। 60 से अधिक विधानसभा में उन्होंने दौरा किया है। इसके बाद आगे पार्टी की रूपरेखा तय कर कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात करेंगे।

नामांतरण, फौती की शिकायतों पर होगी कार्रवाई
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि भेंट मुलाकात कार्यक्रम के दौरान ग्रामीणों ने नामांतरण, फौती उठाने सहित जमीन संबंधी मामलों की शिकायतें की है, जिसे गंभीरता से लिया गया है और अफसरों को कार्रवाई करने के भी निर्देश दिए गए हैं।

ओम माथुर ने प्रदेश में सरकार बनाने किया था दावा
कुछ दिन पहले प्रदेश में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के कोरबा प्रवास के दौरान बिलासपुर आए भाजपा के संगठन प्रभारी ओम माथुर ने मीडिया से बातचीत की थी। इस दौरान उन्होंने दावा किया था कि कांग्रेस सरकार से लोग परेशान हो गए हैं और अब छत्तीसगढ़ में आने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी। उनके इसी बयान पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने तंज कसा है।