भाजपा नेता के भाई की कार को रोका तो उसने एएसआई को कर लिया किडनैप, गृह मंत्री बोले- नशे में था आरोपी

टीशर्ट में भाजपा नेता का भाई

सागर। मध्यप्रदेश के सागर से हैरान करने वाली खबर आई है। साइरन बजाकर कार चला रहे एक शख्स को पुलिस ने रोका तो उल्टा उसने ही एएसआई को कार में किडनैप कर लिया। जब पुलिस ने पीछा किया तो एएसआई के साथ मारपीट कर रास्ते में छोड़ा और फरार हो गया। आरोपी का नाम चंद्रहास बरकोटी है, जिसका भाई राजकुमार भाजपा का नेता है। 

मामला गौरझामर पुलिस थाना क्षेत्र का है। चंद्रहास कार में साइरन बजाते हुए बस स्टैंड के आसपास दो-तीन बार गुजरा। थाने के सामने भी उसने साइरन बजाया। जैन ढाबे के पास जैसे ही पुलिस ने उसे रोका। उसे साथ थाने चलने को कहा। इस पर उसने एएसआई को धक्का देकर कार में बिठाया और कार को बरकोटी गांव की ओर दौड़ा दिया। बताया जा रहा है कि चंद्रहास ने एएसआई रामलाल अहिरवार के साथ मारपीट भी की। बाद में जब उसे पता चला कि पुलिस पीछा कर रही है तो उसने एएसआई को छोड़ा और फरार हो गया। अब तक पुलिस उसे गिरफ्तार नहीं कर सकी है।  

गौरझामर थाना प्रभारी ब्रजमोहन कुशवाह ने बताया कि चंद्रहास के खिलाफ अपहरण, शासकीय कार्य में बाधा डालने और मारपीट की धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया है। उसकी तलाश की जा रही है।  

आरोपी नशे में था, बीजेपी नेता नहीं 
इस मामले में प्रदेश के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मैं एक बात आपके ध्यान में डाल दूं कि चंद्रहास नशे की स्थिति में थे। प्रथमदृष्टया कोई किडनैप नहीं हुआ है। थाने से गाड़ी आगे चली गई थी। उनके पास बीजेपी का कोई पद भी नहीं है।