छत्तीसगढ़ः तेलंगाना बॉर्डर में पुलिस-नक्सली मुठभेड़, 6 जवान घायल, नक्सलियों ने चॉपर पर दागी गोलियां, पायलट को लगी गोली; कई माओवादियों के ढेर होने का दावा

जगदलपुर/बीजापुर/सुकमा। छत्तीसगढ़-तेलंगाना राज्य की सीमा पर सुरक्षाबलों और माओवादियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। बताया जा रहा है कि, प्रदेश के सुकमा-बीजापुर और तेलंगाना राज्य के सरहद इलाकों में मुठभेड़ जारी है। माओवादी कमांडर हिड़मा की बटालियन के साथ जवानों की मुठभेड़ चलने की खबर सामने आ रही है। ऐसा बताया जा रहा है कि, इस मुठभेड़ में कई नक्सली ढेर हुए हैं। फिलहाल मामले की अब तक कोई आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की गई है।

सूत्रों के अनुसार, तेलंगाना, सुकमा-बीजापुर जिले की सरहद पर भारी संख्या में माओवादी मौजूद थे। इसी सूचना के आधार पर दोनों राज्यों से CRPF के जवानों और ग्रेहाउंड फोर्स को मौके के लिए निकाला गया था। जवानों को आता देख माओवादियों ने फायर खोल दिया। दोनों तरफ से हुई इस मुठभेड़ में 6 जवान घायल हो गए हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि, सभी की स्थित अभी ठीक है।

फाइल फोटो।

इधर, घायल जवानों को लेने जा रहे चॉपर पर भी माओवादियों ने गोलियां बरसाईं हैं। जिससे एक पायलट को गोली लगी है। चॉपर को सुकमा जिले के नक्सल प्रभावित एलमागुंडा कैंप में उतारा गया है। फिलहाल IG, SP समेत CRPF के अफसरों की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है।