Mems on Cold: ‘कांप काहे रही हो..’ इन मीम्स को देख कड़कड़ाती ठंड में हंसी से छूट जाएंगे पसीने

नई दिल्ली। ठंड का प्रकोप पूरे उत्तर भारत में है। दिल्ली समेत उत्तर भारत के कई हिस्सों में खूब कड़ाके की ठंड पड़ने के साथ घना कोहरा भी छाया हुआ हैं, जिससे बचने के लिए लोग तरह-तरह के उपाय कर रहे हैं, लेकिन इस प्रचंड सर्दी से किसी को भी राहत नहीं मिल रही है। पूरा उत्तर भारत कड़ाके की ठंड की वजह से ठिठुर रहा है। इसी को लेकर सोशल मीडिया पर दिल्ली की सर्दी से जुड़े अलग-अलग मीम्स ट्रेंड कर रहे हैं। दिल्ली समेत उत्तर भारत के लोग कड़ाके की ठंड को फिल्मों की फोटो और मजेदार डायलॉग के जरिये मीम्स में तब्दील कर रहे हैं। आइए एक नजर डालते हैं ऐसे ही कुछ मजेदार मीम्स पर-

मीम्स

मीम्स – फोटो : सोशल मीडिया 

वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का यह डायलॉग उस समय भी काफी लोकप्रिय हुआ था, जब यह सीरीज जनता के सामने आई थी। आज कल यह डायलॉग दिल्ली की प्रचंड सर्दी को लेकर बोला जा रहा है, क्योंकि सर्दी में नहाना किसी पहाड़ चढ़ने से कम नहीं होता है। इसलिए दर्शक इन मीम्स को शेयर कर के अपनी भावनाएं जाहिर कर रहें हैं।

People after driving scooty in Delhi NCR area now a days #Winters #delhiwinters #ColdWave #Coldwaves #daring#Delhi #delhifog 🥶😶🌫️ pic.twitter.com/evS865g61o— कुलदीप सिंह 🤍 (@mrkuldeep91) January 9, 2023 “>http://

मीम्स – फोटो : social media 

इस तस्वीर के जरिए यूजर्स कहना चाह रहे हैं कि दिल्ली में आने के बाद ऐसा हाल दिल्ली से बाहर के लोगों का होता है। वह लोग ऐसी जगह खोजते हैं, जहां उन्हें थोड़ी राहत मिले। इसके अलावा फिल्म चुप-चुपके के एक सीन को भी लोगों ने मीम्स में बदल दिया है।

Me right now after this record breaking winter be like🥹 #DilliKiSardi #delhiwinters #ColdWave #Winterpic.twitter.com/9d5JPQ9K4K— Ashutosh Srivastava 🇮🇳 (@sri_ashutosh08) January 7, 2023“>http://

मीम्स – फोटो : social media 

यह मीम ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ फिल्म से लिया गया है, जिसमें लिखा है नहाना जरूरी नहीं है, बल्कि नहाया हुआ लगना जरूरी है। इस शीतलहर में हर कोई रजाई में बैठकर ही सारा काम करना चाहता है। ऐसे में नहाना उनके लिए किसी जंग में लड़ने से बढ़कर हो जाता है। 

Aaj ka gyan..#delhiwinters pic.twitter.com/TAQjhQLLRt— That Marine Guy 🇮🇳 (@thatmarineguy21) January 9, 2023“>http://

मीम्स – फोटो : social media 

‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ फिल्म का यह डायलॉग ‘कांप काहे रही हो’ भी काफी ट्रेंड कर रहा है। इस सर्द भरी हवा में कोई ऐसा व्यक्ति नहीं है, जो स्वेटर जैकेट पहनकर भी कांप ना रहा हो। इसलिए यह मीम भी लोगों की भावनाएं बता रही है।

#delhiwinters
Winter to Delhi people….. pic.twitter.com/R856l5ut0P— 𝐒𝐡𝐮𝐛𝐡𝐚𝐦 𝐏𝐚𝐧𝐝𝐞𝐲 🇮🇳 (@official_sp_) January 8, 2023“>http://

सोशल मीडिया पर दिल्ली की सर्दी को लेकर अलग अलग मीम्स ट्रेंड कर रहे हैं और फिल्मों से जुड़े मजेदार मीम्स भी खूब वायरल हो रहे हैं।